छत्तीसगढ़

chhattisgarh

VIDEO VIRAL: भाजपा नेता ने की ग्रामीणों से मारपीट

By

Published : Nov 30, 2019, 5:30 PM IST

कटघोरा इलाके में बीजेपी नेता अक्षय गर्ग का ग्रामीणों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें आरोपी रेत खदान में जेसीबी लेकर अवैध रुप से रेत की चोरी कर रहा है.

भाजपा नेता ने की ग्रामीणों से मारपीट
भाजपा नेता ने की ग्रामीणों से मारपीट

कोरबा:अवैध रेत उत्खनन मामले में भाजपा नेता अक्षय गर्ग का ग्रामीणों से मारपीट करते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ग्रामीणों का आरोप है कि बीजेपी नेता अक्षय के भाई सुशील गर्ग को रेत घाट का ठेका मिला है, लेकिन उसका भाई चोरी छिपे अवैध रूप से रेत बेचता है, जिसका विरोध करने पर दबंग ने ग्रामीणों से मारपीट की.

भाजपा नेता ने की ग्रामीणों से मारपीट

शिकायतकर्ता ने बताया कि मारपीट की शिकायत को लेकर वह सबसे पहले कटघोरा पुलिस थाने पहुंचे, लेकिन यहां मामला दर्ज करने की बजाय पुलिस ने शिकायतकर्ता को माइनिंग विभाग भेज दिया. पुलिसकर्मियों ने कहा कि मामला खनिज विभाग से जुड़ा है इसलिए कार्रवाई खनिज विभाग ही करेगा.

पीड़ित ने कलेक्टर और एसपी से की शिकायत
पीड़ित परेशान होकर कलेक्टर कार्यालय शिकायत करने पहुंचा. उसने आरोप लगाते हुए बताया कि मारपीट करने वाला आरोपी पोड़ी उपरोड़ा में जनपद सदस्य है, जो कटघोरा क्षेत्र के कसनिया रेत खदान में जेसीबी लेकर दादागिरी करते हुए रेत चोरी कर रहा था, जिसका विरोध करने पर मारपीट की. पीड़ित ने मामले में कलेक्टर, एसपी और खनिज विभाग के अधिकारियों से शिकायत की है.

नोट:ETV भारत इस वायरल वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details