छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Korba News : प्रेग्नेंट करने के बाद शादी से इनकार, आरोपी युवक गिरफ्तार

कोरबा के दर्री थाना क्षेत्र में युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसका दैहिक शोषण किया. यही नहीं युवती के प्रेग्नेंट होने के बाद भी युवक ने कहीं और शादी कर ली.जिसके बाद युवती ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई.पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेजा है.

By

Published : May 30, 2023, 1:00 PM IST

Accused of physically exploiting girl arrested
प्रेग्नेंट करने के बाद शादी से इनकार आरोपी गिरफ्तार

कोरबा : शादी का झांसा देकर 22 वर्षीय युवती से 2 साल तक दैहिक शोषण करने वाले युवक पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है. दर्री थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर एफआईआर दर्ज की है. शिकायत मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेजा गया है. युवक-युवती लगभग 3 साल तक रिलेशन में रहे. इसके बाद आरोपी युवक ने बिना बताए दूसरी युवती से शादी कर ली. जिसके बाद धोखा खाई युवती ने पुलिस में शिकायत कर दी.



युवक ने दिया धोखा : युवती ने 20 मई को दर्री थाना में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत में युवती ने बताया कि " वो अपने पड़ोसी को बचपन से जानती है. जिसके साथ तीन साल से उसका प्रेम संबंध है. साल 2020 में युवक ने शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाया.इसके बाद 30 मार्च 2023 तक उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए.जब भी शादी करने की बात होती. तब हमेशा टालमटोल करता था. हाल ही में युवक ने बिना बताए 3 मई को किसी और लड़की से शादी भी कर ली. इसी बीच युवती ने प्रेगनेंसी चेक किया.जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद भी आरोपी ने शादी करने से मना कर दिया.''

बिलासपुर में चोरी के दो फरार आरोपी गिरफ्तार पुलिस ने 41 लाख रुपए किए बरामद
जांजगीर में दुष्कर्म के बाद ब्लैकमेल करने वाला आरोपी गिरफ्तार
कटघोरा में नाबालिग के गर्भवती होने पर हुआ रेप का खुलासा



शिकायत पर युवक को किया गिरफ्तार :इस मामले में दर्री टीआई चमन लाल सिन्हा ने बताया कि "प्रार्थिया की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ तत्काल धारा 376 के तहत दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया. आरोपी युवक को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई भी जा रही है". आपको बता दें ऐसे कई मामले सामने आते हैं जिसमें युवतियों को शादी का झांसा देकर युवक अपनी हवस मिटाते हैं.हमें चाहिए कि ऐसे युवकों से बचकर रहें.शादी करने के लिए परिवार की रजामंदी जरुर लें.ताकि कोई भी युवक किसी का गलत फायदा ना उठा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details