छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: पहले प्रेमिका को उतारा मौत के घाट, फिर खुद झूल गया फांसी पर

कटघोरा थाना क्षेत्र के जटगा चौकी इलाके में एक सनकी प्रेमी ने पहले प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया फिर हत्या के बाद प्रेमी खुद फांसी पर झूल गया. हत्या और आत्महत्या की क्या वजह है, इसका पता नहीं चल सका है.

By

Published : May 5, 2020, 10:08 AM IST

a-man-hang-himself-into-death-after-killing-his-girlfriend-in-korba
प्रेमी ने की खुदकुशी

कोरबा:कटघोरा थाना क्षेत्र के जटगा चौकी इलाके में एक युवक ने पहले अपनी प्रेमिका की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी, उसके बाद खुद फांसी पर लटककर आत्महत्या कर लिया. मामले की जानकारी लगते ही जटगा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची, जहां से दोनों के शव को अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

सनकी प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

मुखवा निवासी युवक सत्तु श्याम गोंड ने गांव में ही रहने वाली प्रेमिका बसंता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी, इसके बाद घर से 1 किलोमीटर दूर पेड़ से फांसी लगाकर संतु ने भी खुदकुशी कर ली. जानकारी के मुताबिक बसंता बाई पहले से ही तलाकशुदा थी. वहीं संतु गोड की पत्नी भी संतु से तलाक ले चुकी है. संतु श्याम के साथ बसंता बाई का प्रेम संबंध था, जिससे वह संतु श्याम गोंड के घर मिलने आया करती थी, लेकिन ग्रामवासियों के अनुसार रात में दोनों के बीच कुछ विवाद हुआ, जिससे संतु गोंड धारदार हथियार से उसके सिर पर वार कर दिया.

पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी

मामले में कटघोरा थाना प्रभारी रघुनंदन ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम संबंध की जानकारी मिली है, फिलहाल मामले की तहकीकात जारी है. पीएम के लिए दोनों का शव पोड़ी स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details