छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोरबा: 15 साल की बच्ची ने की फांसी लगाकर आत्महत्या

कोरबा के मानिकपुर पुलिस थाना इलाके में एक 15 साल की बच्ची ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. फिलहाल खुदकुशी के कारणों का पता नहीं चला है. पुलिस केस में कई एंगल से जांच कर रही है.

By

Published : Oct 7, 2020, 9:34 PM IST

girl-commits-suicide
फांसी लगाकर आत्महत्या

कोरबा: 15 साल की बच्ची ने फांसी लगा अपनी जान दे दी है. मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र के कृष्णा नगर का है. जहां सरला तिवारी का परिवार निवास करता है. सरला तिवारी की बहन के 3 बच्चे पढ़ने के लिए उनके साथ ही रहते थे. तीनों बच्चों में सबसे छोटी बच्ची पूजा तिवारी कक्षा 8वीं में पढ़ाई करती थी.

पढ़ें:ऋचा जोगी जाति मामला: 'जज और जल्लाद दोनों की भूमिका निभा रही भूपेश सरकार'

बच्ची की मौसी सरला तिवारी ने बताया कि बच्ची ने किस कारण ऐसा कदम उठाया है, यह समझ से परे है. सरला तिवारी ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद पूरा परिवार टीवी देख सोने चला गया था. इसी बीच रात में सरला तिवारी की नींद खुली तो बच्ची बिस्तर पर नही थी. जिसके बाद दूसरे कमरे में जाकर देखी तो बच्ची दुपट्टे के सहारे पंखे में झूल रही थी. बच्ची की मौसी सरला तिवारी ने तत्काल इसकी सूचना मानिकपुर चौकी को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच युवती के शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.

पढ़ें:हाथरस केस: कांग्रेस ने राजभवन तक निकाली रैली, राष्ट्रपति के नाम राज्यपाल को सौंपा ज्ञापन

बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है कि आखिर बच्ची ने ऐसा कदम क्यों उठाया. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और कई एंगल से केस की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details