छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

120 पुलिसकर्मियों ने निकाला फ्लैग मार्च,लोगों ने किया स्वागत

नगर में कोरोना वायरस के संक्रमित पाए जाने पर दो दिन से पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सभी थाना प्रभारी और पैरामिलिट्री फोर्स की ओर से नगर में फ्लैग मार्च निकालकर लोगों को जागरूक किया जा रहा है वहीं लोगों ने ताली बजाकर और फूलों से पुलिस कर्मियों का स्वागत किया.

By

Published : Apr 8, 2020, 6:40 PM IST

120-policemen-took-out-flag-march-in-kathgohra
120 पुलिसकर्मियों ने निकाला फ्लैग मार्च

कोरबा: कोरोना वायरस के संक्रमण का डर पूरे भारत को है. वहीं कोरबा जिले के कटघोरा में एक जमाती के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद लगातार प्रशासन और पुलिस प्रशासन दुरस्त है और पूरी तरह से एहितयात बरत रहा है.

120 पुलिसकर्मियों ने निकाला फ्लैग मार्च

कटघोरा में दों दिनों से पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन की ओर से पैरामिलिट्री फोर्स के 120 पुलिस पूरे नगर में फ्लैग मार्च निकालकर पैदल भम्रण कर रही है. वहीं कटघोरा के लोगों ने अपने छतों पर खड़े होकर ताली बजाकर और फूलों से फ्लैग मार्च का स्वागत किया.

पुलिस ने दी सोशल डिस्टेंसिंग पालन करने की समझाइश

पुलिस की ओर से दुकानदारों को समझाइश दी है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर लोगों को समान दें. साथ ही लोगों को लॉकडाउन का पालन करने के लिए कहा गया और बिना काम के घर से बाहर निकलने के लिए मना किया गया है.

120 पुलिस बल थे शामिल

इस फ्लैग मार्च में कोरबा पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा, अतरिक्त पुलिस अधीक्षक उदय, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रामकुमार करियारे , दर्री.के.एल.सिन्हा, SDOP कटघोरा पंकज पटेल, कटघोरा थाना प्रभारी रघुनंदन शर्मा, बांगीं थाना प्रभारी एस. एस. पटेल, दर्री थाना प्रभारी सनत सोनवानी और जिले अन्य थाना प्रभारी लगभग 120 का पुलिस बल उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details