छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

'इंटरनेशनल झूठे हैं राहुल गांधी, झूठ बड़े कॉन्फिडेंस से बोलते हैं'

शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी झूठ भी बड़े कॉन्फिडेंस के साथ बोलते हैं. सत्ता हथियाने कांग्रेस झूठे वादें करती है. 'न पैसा न ढेला, कोंडागांव का मेला'. आज तक शराब बंद नहीं हुई.

shivraj singh chauhan

By

Published : Apr 3, 2019, 9:28 PM IST

Updated : Apr 3, 2019, 10:34 PM IST

shivraj singh chauhan
कोंडागांव : भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान बुधवार को विजय संकल्प यात्रा के दौरान कोंडागांव के विकास नगर स्टेडियम ग्राउंड में कांग्रेस पर जमकर बरसे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इंटरनेशनल झूठेले कहा. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी झूठ भी बड़े कॉन्फिडेंस के साथ बोलते हैं. सत्ता हथियाने कांग्रेस झूठे वादें करती है. 'न पैसा न ढेला, कोंडागांव का मेला'. आज तक शराब बंद नहीं हुई. कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में जो भी वादे किए थे, उन पर वह अमल नहीं कर रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल सत्ता में आने के लिए जनता से झूठे वादे किए थे और इस लोकसभा चुनाव में भी वह सत्ता हथियाने के लिए लोगों को प्रलोभन दे रही है. उन्होंने जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रलोभन में न आते हुए बैदूराम कश्यप को जिताकर केंद्र में फिर से भाजपा की सरकार बनाने में मदद करें.

15 साल के कार्यकाल का किया बखान
भाजपा के केंद्र में 5 साल और छत्तीसगढ़-मध्य प्रदेश में 15 साल के कार्यकाल का बखान करते हुए शिवराज ने बस्तर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी बैदुराम कश्यप को जिताने जनता से अपील की. इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि वह बरसों बाद छत्तीसगढ़ आए हैं पर जो विकास रमन सिंह ने अपने कार्यकाल में बस्तर में किया है, वैसा पूर्व में रही कांग्रेस की सरकार कभी नहीं कर पाई.

Last Updated : Apr 3, 2019, 10:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details