छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: मां की हत्या करने वाले बेटे को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कोंडागांव के कौंदकेरा में मां की हत्या करने वाले आरोपी बेटे को पुलिस ने जांच के बाद गिरफ्तार किया है. घरेलू विवाद के दौरान बेटे ने मां का गला दबा दिया था.

By

Published : Jan 5, 2021, 3:40 PM IST

police arrested son in case of murder mother
बेटे ने की मां की हत्या

कोंडागांव: विश्रामपुरी थाना इलाके के ग्राम कौंदकेरा में हत्या का मामला सामने आया था. पुलिस ने हत्या की गत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने बेटे को मां की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. आरोपी बेटे हरेश ठाकुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हरेश ने घरेलू विवाद के दौरान मां हेमबाई ठाकुर गला घोट दिया था. आरोपी ने पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया है.

हरेश और उसकी मां दोनों की शराब के आदी थे. 3 जनवरी की दोपहर हरेश और उसकी मां के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद हरेश ने घटना को अंजाम दिया था. आरोपी ने हत्या को छुपाने का भी प्रयास किया. लेकिन पुलिस की सतर्कता के कारण अपराध सामने आया. साथ ही आरोपी को न्यायालय ने जेल भेज दिया है.

पढ़ें:पुलिस पर पथराव के आरोप में 25 से ज्यादा लोगों पर बलवा का मामला दर्ज

अंतिम संस्कार पुलिस ने रोका

सोमवार की सुबह विश्रामपुरी थाना प्रभारी को सूचना मिली थी कि गांव की महिला हेमबाई ठाकुर की अचानक मौत हुई है. उसके अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही है. उसके बेटे ने सभी लोगों को बताया था कि मां की मौत अधिक शराब पीने की वजह से हुई है. पुलिस को मामला संदिग्ध लगा. जिसके बाद पुलिस ने अंतिम संस्कार को रोक दिया. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टक के लिए भेजा. फौरेंसिक टीम ने बताया कि मृत्यु सामान्य प्रतीत नहीं हो रहा है.

पुलिस ने आसपास के लोगों से भी पूछताछ की थी. पुलिस को जानकारी मिली की मां और बेटा दोनों को शराब पीने की लत थी. दोनों के बीच विवाद भी हुआ करता था. जिसके बाद बेटे को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई . उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details