छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

दुष्कर्म के आरोपी 24 घंटे के भीतर कोंडागांव पुलिस ने किया गिरफ्तार

शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कराने के 24 घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

police arrested rape accused in kondagaon
आरोपी

By

Published : Jul 20, 2020, 1:10 PM IST

कोंडागांव: बड़े डोंगर थाना क्षेत्र में दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है, बीते 7 जुलाई को आरोपी ने पहली बार घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. जिसके बाद आरोपी बार-बार को शादी का झांसा देकर और पीड़िता को जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देते रहा. जिससे परेशान होकर पीड़िता ने इसकी जानकारी अपने घर वालों को दी. जिसपर रिपोर्ट दर्ज कराने के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जा रहा है, 7 जुलाई को रात करीब 10 बजे पीड़िता अपने घर में सो रही थी. इस दौरान पीड़िता की मां-बाप दूसरे घर में सोये हुए थे. नाबालिग को अकेला पाकर आरोपी मंगड़ू ने घर के दरवाजे को तोड़कर घर के अंदर आया और जबरदस्ती नाबालिग के साथ छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता के मना करने पर आरोपी ने पहले उसके साथ मारपीट की फिर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद आरोपी हर रोज पीड़िता के साथ लगातार दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देता रहा.

पढ़ें : बिलासपुर: पंचायत पर फर्जी प्रस्ताव पास करने का आरोप, सरपंच-सचिव को कारण बताओ नोटिस

बार-बार आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता से इसकी जानकारी अपने परिवार वालों को दी. जिसके बाद परिवावर वालों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस आरोपी के खिलाफ पाॅक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया. मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी मंगड़ू राम सलाम को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details