छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 23, 2020, 10:19 PM IST

ETV Bharat / state

कोंडागांव: NSUI कार्यकर्ताओं ने गौठान में मनाया सीएम भूपेश का जन्मदिन

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के जन्मदिन के मौके पर एनएसयूआई (NSUI) कार्यकर्ताओं ने गौठान समिति के साथ जन्मदिन मनाया. कार्यक्रम के दौरान एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने समिति के सदस्यों का सम्मान भी किया.

NSUI workers celebrated CM birthday
गौठान में मनाया सीएम भूपेश का जन्मदिन

कोंडागांव:छत्तीसगढ़ में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने सीएम भूपेश बघेल का जन्मदिन मनाया. इस आयोजन का नेतृत्व NSUI कोंडागांव के जिला अध्यक्ष पितांबर नाग कर रहे थे. इस कार्यक्रम का नाम मोर गौठान मोर जिम्मेदारी दिया गया था. यहां सिदावड़ ग्राम पंचायत के गौठान समिति के सदस्यों के साथ केक काटकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का जन्मदिन मनाया गया. कार्यक्रम के दौरान एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने गौठान समिति के अध्यक्ष, सदस्यों और महिला समूह को स्मृति चिन्हों के साथ शॉल और श्रीफल भेंट किया. साथ ही गौठान के संरक्षण और देखरेख के लिए समिति के सदस्यों को अवगत कराया.

गौठान में मनाया सीएम भूपेश का जन्मदिन

सीएम बघेल ने जन्मदिन के अवसर पर की अत्याधुनिक एम्बुलेंस सेवा की शुरुआत

गोधन न्याय योजना की तारीफ की

NSUI जिलाध्यक्ष पितांबर नाग ने कहा कि भूपेश बघेल का जन्मदिन ना केवल प्रदेश की जनता मना रही है, बल्कि प्रदेश का हर एक किसान भी माना रहे हैं. जिस तरह से प्रदेश में मवेशियों की रक्षा और सेवा करने के लिए सीएम भूपेश बघेल ने गौठान बनाए हैं, उनके चारे-पानी और सेहत का ख्याल रखा है, इससे सीएम बघेल को गौवंशों का आशीर्वाद मिल रहा है. उन्होंने कहा कि सीएम ने इसके अलावा पशुपालकों का भी विशेष ध्यान रखा है. राजीव गांधी किसान न्याय योजना और गोधन न्याय योजना लाकर सीएम ने प्रदेश के किसानों का और उनके परिवार का भविष्य उज्ज्वल कर दिया है.

दंतेवाड़ा : सीएम बघेल के जन्मदिवस पर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

कार्यकर्ता रहे मौजूद

जिलाध्यक्ष ने बताया कि एनएसयूआई (NSUI) पूरे प्रदेश में सीएम के जन्मदिन को गौठान में जाकर एक जश्न के रूप में, किसान और गाय, बैल के साथ मनाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details