छत्तीसगढ़

chhattisgarh

नव पदस्थ कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा पहुंचे कोंडागांव, एसपी ने किया स्वागत

By

Published : May 28, 2020, 12:07 AM IST

जिले के नव पदस्थ कलेक्टर बुधवार को कोंडागांव पहुंचे. कलेक्टर के पहुंचने पर कोंडागांव एसपी गुलदस्ते के साथ उनका स्वागत किया.

newly-posted-collector-pushpendra-kumar-meena-reached-kondagaon
नव पदस्थ कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा पहुंचे कोंडागांव

कोंडागांव: जिले के नव पदस्थ कलेक्टर बुधवार को कोंडागांव पहुंचे. कलेक्टर के पहुंचने पर कोंडागांव एसपी ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया.

नव पदस्थ कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा पहुंचे कोंडागांव

जिले के नए कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा शहर पहुंचे. कलेक्टर के पहुंचते ही शहर के एसपी बालाजी राव ने उनका फूलों से स्वागत किया. प्रदेश में मंगलवार को हुए बड़े प्रशासनिक फेरबदल के बाद पुष्पेंद्र मीणा को कोंडागांव जिले के कलेक्टर के रूप में एक अहम जिम्मेदारी दी गई है.

दे चुके कई महत्वपूर्ण सेवाएं

पुष्पेंद्र कुमार मीणा इससे पहले तकनीकी शिक्षा संचालक, रोजगार एवं प्रशिक्षण संचालक के साथ ही राज्य कौशल विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी जैसे कई महत्वपूर्ण पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं. जिसके बाद अब इन्हें कोंडागांव जिले के कलेक्टर के रूप में नई जिम्मेदारी दी गई है.

पढ़े;रायपुर रेलवे स्टेशन में लगी भीषण आग, कड़ी मशक्कत के बाद पाया गया काबू

50 से ज्यादा आईएएस अधिकारियों के तबादले

बता दें कि मंगलवार को राज्य शासन ने बड़ी प्रशासनिक सर्जरी करते हुए पूरे प्रदेश में 50 से ज्यादा आईएएस अधिकारियों के तबादले किए थे. जिसमें कई अधिकारियों का दूसरे जिलों में ट्रासंफर हुए तो वहीं कई अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार दिया गया है.

कोरोना के कारण तबादले

इतने बड़े स्तर पर अधिकारियों का तबादला होने की वजह कोरोना वायरस को लेकर किए गए प्रबंधन को भी माना जा रहा है. राज्य शासन ने कोरोना वायरस के प्रबंधन को लेकर आईएएस अधिकारियों की एक लिस्ट तैयार की थी. जिसमें प्रबंधन को लेकर कुछ अधिकारी नाकाम रहे थे. ऐसे में राज्य शासन ने इन सभी अधिकारियों का तबादला कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details