छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: अंतर्राज्यीय गांजा तस्कर चढ़ा पुलिस के हत्थे, 7 लाख से ज्यादा का गांजा जब्त

जिले के चिखलपुटी में पुलिस ने गांजे से भरे ट्रक को जब्त किया है. मामले में शामिल आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 10, 2020, 9:40 PM IST

Police seized drugs
पुलिस ने जब्त किया गांजा

कोंडागांव: जिले में गांजा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत सिटी कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक को गांजा तस्करों के आने की खबर मिली. मुखबिर ने बताया कि एक ट्रक में कुछ लोग गांजा छिपाकर मलकानगिरी से जगदलपुर होते हुए कोण्डागांव के रास्ते रायपुर की ओर जा रहे हैं. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई.

कोंडागांव पुलिस की कार्रवाई

कोण्डागांव पुलिस ने चिखलपुटी के PRA कंपनी NH 30 मेन रोड के पास नाकाबंदी कर जगदलपुर से आ रहे ट्रक को रोककर चेक किया. ट्रक को रमेश कुमार सरोया चला रहा था. चेकिंग करने पर पुलिस को ट्रक से 150.4 किलो गांजा मिला. जिसकी कीमत 7 लाख 50 हजार रूपये बताई जा रही है. साथ ही 10 लाख रूपए भी जब्त किया गया. कुल मिलाकर पुलिस ने आरोपियों से 17 लाख 50 हजार रूपए नगद बरामद किए हैं.

अपराधों को कम करने कोंडागांव एसपी ने ली समीक्षा बैठक, थाना प्रभारियों को दिए अहम आदेश

हरियाणा का बताया जा रहा आरोपी

आरोपी रमेश कुमार सरोया हरियाणा के खरकपुनिया तहसील, थाना बरबाला, हिसार का बताया जा रहा है. पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट की धारा 20 (बी) के तहत अपराध दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है. मामले में कोडांगाव पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस

पुलिस मामले में शामिल अन्य आरोपीयों का पता लगाने में जुटी है. इस कार्रवाई में निरीक्षक नरेंद्र पुजारी, थाना प्रभारी कोंडागांव, उप निरीक्षक रवि पांडेय यातायात प्रभारी कोडांगाव और उनकी टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा. टीम की इस संयुक्त कार्रवाई की पुलिस अधीक्षक ने प्रशंसा भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details