छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव पुलिस ने सायबर सेल की मदद से दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ा

कोंडागांव में एक युवती से दुष्कर्म के केस में पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी को धर दबोचा है. आरोपी वारदात के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था, जिसके बाद आरोपी को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

Rape accused arrested
दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Feb 24, 2021, 12:44 PM IST

कोंडागांव:जैतपुरी में एक युवती से दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. वारदात के बाद से आरोपी फरार चल रहा था. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को साइबर सेल की मदद से पकड़ लिया है. आरोपी के न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

आरोप है कि राजकुमार लहरे ने युवती को जबरन मक्के की खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपी के चंगुल से छूटी पीड़िता ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी थी. आरोपी वारदात के बाद से फरार बताया जा रहा था. हालांकि पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपी का लोकेशन ट्रेस कर उसे धर दबोचा है.

बेमेतराः नाबालिग से रेप का आरोपी गिरफ्तार

डरा धमकाकर वारदात को अंजाम

पीड़िता के मुताबिक आरोपी ने पीड़िता का मुंह दबाकर जबरन उसे मक्के की खेत में ले गया था. खेत में ही आरोपी ने पीड़िता के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया है. पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी ने घटना की जानकारी किसी और को देने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

बिलासपुर: नाबालिग लड़की से रेप के आरोप में युवक गिरफ्तार

साइबर सेल की मदद से पकड़ा गया आरोपी

पुलिस के मुताबिक आरोपी वारदात के बाद से फरार चल रहा था. पुलिस लगातार आरोपी राजकुमार की तलाश में जुटी थी. मंगलवार को साइबर सेल की टीम और पुलिस मुखबिर से आरोपी के बारे में सूचना मिली. सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए सकूनत प्रेमनगर के आरोपी को धर दबोचा. दुष्कर्म की वारदात को शनिवार को अंजाम दिया गया था. आरोपी को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details