छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केशकाल विधायक ने कोविड केयर सेंटर का किया निरीक्षण

By

Published : May 11, 2021, 10:08 AM IST

केशकाल विधायक संतराम नेताम ने कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया. सोमवार को उन्होंने गरीबों के बीच राशन का भी वितरण किया. विधायक संतराम नेताम इस कोरोना काल में लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं.

Keshkal MLA inspected the Covid Care Center
विधायक ने कोविड केयर सेंटर का किया निरीक्षण

केशकाल/कोंडागांवःजिले में बढ़ते संक्रमण के बीच कई जनप्रतिनिधि घरों से बाहर निकलने से कतरा रहे हैं. वहीं दूसरी ओर केशकाल विधायक संतराम नेताम लगातार ग्रामीण क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों के लिए राशन का वितरण कर रहे हैं. वे कोविड केयर सेंटरों का भी निरीक्षण कर रहे हैं. केशकाल विधायक और बस्तर विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष संतराम नेताम ने सोमवार को केशकाल के कस्तूरबा कोविड केयर सेंटर का निरीक्षण किया. इस दौरान विधायक ने कोविड केयर सेंटर के डॉक्टरों से बातचीत की और वहां भर्ती मरीजों का हालचाल भी जाना.

कोविड केयर सेंटर से लोगों को मिल रही सहूलियत

विधायक संतराम नेताम ने बताया कि जिला प्रशासन कोरोना संक्रमण पर रोकथाम लगाने के लिए पूरा प्रयास कर रही है. इसके साथ ही कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने वालों पर चालानी कार्रवाई भी कर रही है. विधायक ने कहा कि जिले के प्रत्येक विकासखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए कोविड केयर सेंटर बनाए गए हैं. जिससे जिलेवासियों को इलाज में सहूलियत मिल रही है.

बिलासपुर के रतनपुर और कोटा में बनाया जा रहा कोविड केयर सेंटर

विधायक ने कलेक्टर को दिए सुझाव

विधायक संतराम नेताम ने बताया कि उन्होंने कोविड 19 से बचाव के लिए कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा को पत्र लिखकर सुझाव दिया है. इस सुझाव पर कलेक्टर पुष्पेंद्र कुमार मीणा ने भी सहमति जताई है. उन्होंने लॉकडाउन की अवधि में कोंडागांव जिले के सभी विकासखंडों में कोविड सेंटर बनाने के लिए राशि दी है. विधायक मद से दी गई राशि और वसूले गए चालान से कोंडागांव, केशकाल, फरसगांव, माकड़ी और बड़ेराजपुर में कोविड केयर सेंटर का निर्णय किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details