छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव: 78 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

By

Published : Oct 14, 2020, 9:11 PM IST

छत्तीसगढ़ में आए दिन पुलिस गांजा तस्करों पर कार्रवाई कर रही है. कोंडागांव में 78 किलों गांजा के साथ तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. उसने खुद को गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला बताया है.

weed Recovered at kondagaon
78 किलो गांजा के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

कोंडागांव: जिला पुलिस ने नेशनल हाई-वे 30 पर 78 किलो गांजा के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि, जगदलपुर से एक वाहन में गांजा लाया जा रहा है. सूचना के बाद पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए नाका लगा वाहनों की चेकिंग शुरू की, इसी दौरान एक वाहन पर शक होने पर उसकी तलाशी ली गई.

पढ़ें:दुर्ग: बीजेपी कार्यकर्ताओं को जेल भेजने से नाराज सांसद पहुंचे गिरफ्तारी देने

तलाशी के दौरान वाहन में बैठे शख्स ने अपना नाम रमजान भाई बताया. वो खुद को गुजरात के अहमदाबाद का रहने वाला बताया. वाहन की तलाशी में वाहन से 16 पैकेट में 78 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया गया. इसके अलावा आरोपी के पास से 1 मोबाइल, ट्रक का आरसी बुक और 800 रुपये नकद मिला है.

पढ़ें:प्रतापपुर को करोड़ों की सौगात, दो उप-तहसील के साथ तीन धान खरीदी केंद्र का लोकार्पण

पुलिस के मुताबिक आरोपी से पूछताछ पर उसने बताया कि वो गांजा को जगदलपुर से लेकर बिक्री के लिए अहमदाबाद गुजरात लेकर जा रहा था. बरामद गांजे की अनुमानित कीमत 3 लाख 92 हजार 500 रुपये बताई जा रही है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ फरसगांव थाना में 104/20 धारा 20 ( ख ) एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है. आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया था, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details