छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोंडागांव: अनिता नेताम फिर बनी भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष

By

Published : Feb 2, 2021, 4:49 PM IST

बीजेपी ने महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित की है. जिसमें अनिता नेताम को कोंडागांव महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है. अनिता नेताम ने जिम्मेदारी मिलने के बाद संगठन के नेताओं का आभार जताया है.

anita-netam
अनिता नेताम

कोंडागांव: भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष शालिनी राजपूत ने प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों और जिलाध्यक्षों की घोषणा की है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय और प्रदेश महामंत्री पवन साय की सहमति से यह फैसला लिया गया है. इसके तहत कोंडागांव महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष के रूप में अनिता नेताम को जिम्मेदारी सौंपी गई है. अनिता नेताम ने इस महत्वपूर्ण दायित्व के लिए प्रदेश और जिला के शीर्ष नेतृत्व, वरिष्ठ पदाधिकारियों व पार्टी के कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है.

अनिता नेताम पिछले 18 साल से भाजपा में एक सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में जुड़ी हुई है. उन्होंने संगठन को मजबूती देने के साथ साथ चुनावों में भी अपनी अहम भूमिका निभाई है. अनिता नेताम इससे पहले भाजपा की ओर से बडेराजपुर जनपद पंचायत सदस्य, मण्डल अध्यक्ष रही हैं. इसके साथ ही साल 2016-17 में भाजपा महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष के दायित्व का निर्वहन कर चुकी हैं. जिसके बाद संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारियों ने एक बार फिर अनिता नेताम पर विश्वास जताया है. उन्हें पुनः जिलाध्यक्ष पद का दायित्व सौंपा गया है.

पढ़ें- बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित

अनिता नेताम ने संगठन का जताया आभार

इस विषय पर अनिता नेताम ने कहा कि 'एक बार फिर मुझे भाजपा महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष के रूप में चुना गया है, जिसके लिए मैं भाजपा प्रदेश संगठन, जिला संगठन व भाजपा के सभी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देती हूं. मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि मैं इसी प्रकार से पूरी निष्ठा के साथ संगठन की विचारधारा को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का प्रयास करूंगी. साथ ही संगठन को भी मजबूत करने का प्रयास करूंगी.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details