छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंडागांव: जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष सहित 30 से ज्यादा लोगों पर चालानी कार्रवाई

कोंडागांव यातायात पुलिस प्रभारी ने केशकाल में कांग्रेस के युवा जिला अध्यक्ष समेत 30 से अधिक लोगों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की है.

Kondagaon Traffic Police
30 से अधिक लोगों पर हुई कार्रवाई

By

Published : Aug 30, 2020, 11:05 PM IST

कोंडागांव:जिले के केशकाल शहर में यातायात नियमों का उलंघन किया जा रहा है, जिसकी वजह से सड़क दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही है. इसी के मद्देनजर रविवार को कोंडागांव यातायात पुलिस प्रभारी टीम के साथ केशकाल पहुंचे और यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ चालानी कार्रवाई की.

30 से अधिक लोगों पर हुई कार्रवाई

यातायात टीम ने पुराना नाका के समीप चेकपोस्ट लगाकर कार्रवाई की. इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों को रोक कर वाहन के दस्तावेजों की जांच की गई. साथ ही तीव्र गति से वाहन चलाने, तीन सवारी बैठाने, बिना हेलमेट वाहन चलाने, बिना मास्क और अन्य किसी भी प्रकार से यातायात का उलंघन करने वालों पर चालानी कार्रवाई की गई.

जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष का कटा चलान

कोंडागांव युवा कांग्रेस के जिला अध्यक्ष समेत 30 से अधिक लोगों का चालान कटा गया. इस दौरान नियमों उल्लंघन करने वालों से करीब 8000 हजार रुपये का चालान काटकर वसूले गए.

यातायात के नियमों का बताया गया महत्व

कोंडागांव यातायात पुलिस प्रभारी रविशंकर पांडेय ने बताया कि रविवार को टीम ने केशकाल के पुराना नाका के समीप चेकपोस्ट लगाया. यातायात का उल्लंघन करने वाले 30 से भी अधिक वाहनों पर लगभग 8000 रुपये का चालान काटा गया है. साथ ही सभी को यातायात के नियमों का महत्व बताकर उन्हें भविष्य में यातायात के नियमों का पालन करने की समझाइश भी दी गई है.

लगातार बरती जा रही थी लापरवाही

बता दें, केशकाल में यातायात के नियमों को लेकर लापरवाही बरती जा रही थी, जिसकी वजह से आए दिन शहर में सड़क दुर्घटनाएं हो रहीं थी. शिकायत मिलने पर रविवार को कोंडागांव यातायात पुलिस के प्रभारी रविशंकर पांडेय टीम के साथ केशकाल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details