छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कोंड़ागांव: डरा-धमका कर रुपए वसूलने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

करंजी मुनगापारा के रहने वाले धनीराम मरकाम ने तीन अज्ञात व्यक्ति द्वारा डराने-घमकाने और 20 लाख रुपए मांगे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिसे पुविस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jun 30, 2019, 8:28 AM IST

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

कोंड़ागांव: जिले में करीब 10 दिन पहले करंजी मुनगापारा के रहने वाले धनीराम मरकाम ने तीन अज्ञात व्यक्ति द्वारा डराने-घमकाने और 20 लाख रुपए मांगे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. प्रार्थी की रिपोर्ट पर आरोपी की तलाश कर रही पुलिस ने मोटर साइकल के आधार पर आरोपी को चिन्हांकित कर गिरफ्तार कर लिया है.

डरा-धमका कर रुपए वसूलने वाले आरोपी गिरफ्तार

20 जून को धनीराम मरकाम ने रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि 11 जून की रात में करीब 1.30 बजे तीन अज्ञात व्यक्तियों ने उसे दरवाजा खटखटाकर उठाया और गेट के बाहर ले जाकर उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी. इसके साथ ही उससे 20 लाख रुपए की मांग की. धनीराम ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

मोटर साइकल के आधार पर आरोपी को किया चिन्हांकित
जांच के दौरान घटना में प्रयुक्त मोटर साइकल के आधार पर आरोपी को चिन्हांकित कर आरोपी रोहित कोर्राम से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया. आरोपी रोहित के निशानदेही पर उसके सहयोगी ईश्वरी सोरी, जयसिंह कोर्राम और एक दिव्यांग बालक को पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details