छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चर्रे-मर्रे जलप्रपात के पास मिले दो IED, पर्यटकों में दहशत

कांकेर के चर्रे-मर्रे जलप्रपात के पास सुरक्षाबलों को 2-2 किलो का दो IED मिला है. जवानों ने समय IED को निष्क्रिय कर दिया है.

By

Published : Feb 4, 2021, 3:52 PM IST

Updated : Feb 4, 2021, 5:05 PM IST

Two IEDs recovered near Charre Maurray waterfall kanker
IED

कांकेर:चर्रे-मर्रे जलप्रपात के पास सुरक्षाबलों ने 2-2 किलो का दो IED बरामद किया है. नक्सलियों ने सुरक्षाबलों को नुकसान पहुंचाने के इरादे से IED प्लांट किया था. सर्चिंग पर निकले बीएसएफ और डीएफ के जवानों ने आईईडी बरामद की है. टीम ने IED निष्क्रिय कर दिया है.

IED बरामद

आमाबेड़ा से बीएसएफ और डीएफ के जवान गस्त पर निकले थे. इसी दौरान चर्रे-मर्रे जलप्रपात के पास नक्सलियों के IED प्लांट करने की सूचना मिली थी. जवानों ने बारीकी से इलाके में सर्च अभियान चलाया था. जवानों ने सर्चिंग के दौरान 2 IED बरामद की है.

IED बरामद

पढ़ें- VIDEO: पेड़ के रास्ते दुकान में घुसा भालू

इन दिनों जलप्रपात में सैलानियों की भीड़ जुट रही है. जलप्रपात के पास से IED बरामद होने से सैलानियों में भी दहशत का माहौल है. फोर्स के बढ़ते दबाव से बौखलाए नक्सली अब आम लोगों में भी दहशत फैलाने का काम कर रहे हैं.

IED बरामद

देशी रॉकेट लॉन्चर किया था बरामद

कांकेर में कुछ दिनों पहले ताडोकी थाना क्षेत्र के कोसरूंडा एसएसबी कैंप से कुछ दूरी पर नक्सलियों का दागा गया जिंदा देशी रॉकेट लॉन्चर बरामद किया था. एसएसबी के जवानों ने गस्त के दौरान देशी रॉकेट लॉन्चर बरामद किया था.

Last Updated : Feb 4, 2021, 5:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details