छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पंखाजूर: बांदे बाजार में तीन दिन का लॉकडाउन, प्रशासन ने लिया फैसला

By

Published : Aug 26, 2020, 11:42 AM IST

Updated : Aug 26, 2020, 12:26 PM IST

पंखाजूर में कोरोना का संक्रमण बढ़ता जा रहा है.परिस्थितियों को देखते हुए बांदे पंचायत समिति और बाजार कमेटी ने 3 दिनों के लिए दूध, फल और मेडिकल दुकानों को छोड़कर सभी अन्य दुकानों को 3 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का फैसला लिया है. बढ़ती संख्या होने से लोगों ने खुद जागरूकता दिखाते हुए प्रशासन से लॉकडाउन करने के लिए अपील की, जिससे कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण हो.

8559940_thumbnail_2x1_lockdown
बांदे बाजार में तीन दिन का लॉकडाउन

पंखाजूर :कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए एक बार फिर से लॉकडाउन लगाया गया है. बांदे बाजार और गांव के आस-पास इलाके में पांच कोरोना पॉजीटिव केस मिले थे. वहीं पहले से तीन मरीज मिले हैं और एक मरीज की मौत हो चुकी है. परिस्थितियों को देखते हुए बांदे पंचायत समिति और बाजार कमेटी ने 3 दिनों के लिए दूध, फल और मेडिकल दुकानों को छोड़कर सभी अन्य दुकानों को 3 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का फैसला लिया है. बढ़ती संख्या होने से लोगों ने खुद जागरूकता दिखाते हुए प्रशासन से लॉकडाउन करने के लिए अपील की, जिससे कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण हो.

बांदे बाजार में तीन दिन का लॉकडाउन

बता दें कि आज सुबह से बाजार में दूध, सब्जी, फल और मेडिकल दुकानों को छोड़ कर सभी दुकानों को बंद रखा गया है. बांदे बाजार के लोगों ने शासन-प्रशासन से आग्रह किया है कि कोरोना पॉजीटिव मरीजों के संपर्क में आए लोगों और दुकानदारों की जांच हो.

पढ़ें- रायपुर: विद्या मितानों का धरना प्रदर्शन, बघेल सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगातार कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता जा रहा है. वर्तमान में कोरोना मरीजों की संख्या 23 हजार के पार हो चुकी हैं. वहीं 221 लोगों की मौत हो चुकी है. प्रदेश में मंगलवार देर रात तक 1,287 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. छत्तीसगढ़ में एक्टिव केस की संख्या इस समय 9 हजार 388 मरीजों का इलाज चल रहा है. मंगलवार देर तक 15 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है. प्रदेश में कोरोना संक्रमण से 221 लोगों की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Aug 26, 2020, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details