छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Oct 15, 2022, 4:54 PM IST

ETV Bharat / state

बैंक का सायरन बजने से अफरा तफरी, प्रबंधन की लापरवाही आई सामने

कांकेर में निजी बैक में सायरन बज गया. बैंक में लूट की घटना सामने आने की बात कर्मचारियों में हड़कंप मच गया. लेकिन तकनीकी खराबी के कारण सायरन बजने की बात सामने आई है. पुलिस ने बैंक प्रबंधन को तलब किया है.

निजी बैंक में सायरन बजना
निजी बैंक में सायरन बजना

कांकेर:कांकेर शहर में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक निजी बैंक का सायरन बजने लगा. लोग बैंक में लूट की घटना सामने आने की बात कहते अफरा-तफरी मच गई. कोतवाली पुलिस आनन फानन में बैंक पहुंच गया, लेकिन सायरन बैंक प्रबंधन की लापरवाही के चलते तकनीकी खराबी की वजह से बज रहा था. पुलिस ने बैंक प्रबंधन को तलब किया गया है. उन्हें समझाइश दी गई है कि जल्द ऐसी खामियों को ठीक किया जाए.

यह भी पढ़ें:Naxalite incident in Mohla Manpur : नक्सलियों ने की जवान के पिता की हत्या

कांकेर शहर में ऊपर नीचे रोड बंधन बैंक में बीती रात को सायरन बज गया. रात करीब साढ़े 2 बजे बैंक का सायरन बजने की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. बैंक कर्मचारियों को सूचना दी. इसके बाद बैंक के अधिकारी कर्मचारी बैंक पहुंचे.

कोतवाली टीआई शरद दुबे ने बताया कि बैंककर्मियों ने जांच की तो तकनीकी खराबी से सायरन बज गया. इस दौरान सायरन को बंद कर दिया गया. बैंक का सिक्योरिटी आलार्म तकनीकी खराबी के कारण बजने की बात समाने आई है. बैंक प्रबंधन को तलब किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details