छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रफ्तार का कहर: हाइवा से टकराई तेज रफ्तार बाइक, एक की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

कांकेर शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले दो युवक प्रवीण यादव और साकेत मेश्राम बाइक से कांकेर से रायपुर के लिए निकला था. तभी चारामा के पास एक ढाबे के पास उसकी तेज रफ्तार बाइक एक हाइवा से जा टकराई.

By

Published : Jun 11, 2019, 7:28 PM IST

युवक की मौत

कांकेर:जिले में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला है. यहां NH 30 पर चारामा के पास एक तेज रफ्तार हाइवा और बाइक में टक्कर हो गई.
सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई है, वहीं दूसरे को गंभीर हालत में चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है, कांकेर शहर के हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले दो युवक प्रवीण यादव और साकेत मेश्राम बाइक से कांकेर से रायपुर के लिए निकला था. तभी चारामा के पास एक ढाबे के पास उसकी तेज रफ्तार बाइक एक हाइवा से जा टकराई.

मौके पर मौजूद लोग बताते हैं, टक्कर इतनी जोरदार थी कि साकेत मेश्राम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि दूसरा साथी प्रवीण यादव गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आसपास के लोगों की मदद से चारामा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इधर हादसे की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने साकेत के शव को पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हादसे के बाद से हाइवा का ड्राइवर मौके से फरार बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details