छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर में निकली 'ATM की शवयात्रा', लगे अमर रहे के नारे

कांकेर के पंखाजूर में पिछले 6 महीने से SBI का ATM आउट ऑफ सर्विस है. लगातार शिकायत के बाद भी SBI प्रबंधन इस ओर ध्यान नहीं दे रहा है. प्रबंधन का कार्यप्रणाली का विरोध में ATM की शवयात्रा निकाली गई.

By

Published : Sep 28, 2019, 7:25 PM IST

Updated : Sep 28, 2019, 8:51 PM IST

लगे ATM अमर रहें के नारे

कांकेर: शव यात्राएं तो कई देखी होंगी आपने. पुतला दहन, विरोध प्रदर्शन, धरना जैसी खबरें भी सुनी और देखी होंगी. नेताओं के नाम का जनाजा निकलते भी देखा होगा और राजनीतिक पार्टियों के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे भी सुने होंगे, लेकिन शहर में अनोखी शवयात्रा निकली. युवा कांग्रेस ने ATM की शवयात्रा निकाली और SBI पर क्षेत्र के ग्राहकों की उपेक्षा का आरोप लगाया है.

कांकेर में निकली 'ATM की शवयात्रा', लगे अमर रहे के नारे

दरअसल मामला कांकेर के पखांजूर का है, जहां SBI का एक मात्र ATM पिछले 2 महीने से बंद है. इस लेकर लेकर कई बार लोगों ने SBI प्रबंधन से व्यवस्था सुधारने की मांग की, लेकिन अब तक बैंक ने अब तक इस ओर ध्यान नहीं दिया, जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. लोगों को रकम निकालने के लिए बैंक में लंबी लाइन लगानी पड़ रही है.

पढ़ें: 'जिसकी सरकार रहती है, वही चुनाव जीतता है'

'SBI बरत रहीं लापरवाही'

युवा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष राजदीप हालदार ने कहा कि 'SBI लगातार लापरवाही बरत रहा है. एक ATM 6 महीने से खराब है, तो दूसरा दो महीने बंद पड़ा है. कई शिकायतों के बाद भी व्यवस्था मे सुधार नहीं हुआ जिसके चलते विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है'. अब देखना यह है कि SBI प्रबंधन कब एटीएम में सुधार कराएगा और कब लोगों की ये दिक्कत दूर होगी.

Last Updated : Sep 28, 2019, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details