छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सीताफल लेने हाइवे पर रुकना पड़ा भारी, कार ने मारी टक्कर, 1 साल के मासूम की मौत

कांकेर में तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे 1 साल के मासूम बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. 3 की हालत गंभीर हैं.

By

Published : Oct 12, 2021, 1:53 PM IST

one year old child dies after car hits bike in Kanker
कार ने बाइक को टक्कर मारी

कांकेर: नेशनल हाइवे 30 (NH30) पर तेज रफ्तार कार और बाइक की आमने-सामने की जबरदस्त भिड़ंत में एक परिवार ने मासूम को खो दिया. 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है. चारामा थानाक्षेत्र के झिपाटोला के पास हाइवे से गुजरने के दौरान दंपती सीताफल खरीदने के लिए उतरे थे. सीताफल खरीदने के बाद बाइक वापस मोड़ते समय तेज रफ्तार कार ने जमकर ठोकर मार दी. इस टक्कर में 1 साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. 5 साल का बच्चा और पति-पत्नी की हालत गंभीर है.

तेज रफ्तार कार का कहर

तेज रफ्तार कार रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही थी. इसी दौरान झिपाटोला के पास बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. एक्सीडेंट होते ही पूरा परिवार बिखर कर सड़क पर आ गया. 1 साल के मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. नेशनल हाइवे के किनारे ग्रामीण सीताफल बेचने बैठे रहते हैं. लेकिन वाहन भी काफी तेज गति से वहां से गुजरते हैं. जिससे हमेशा हादसों की आशंका बनी रहती है.

2 दिन में दूसरी घटना, आदमखोर तेंदुए ने ली मासूम की जान

साल 2020 में कांकेर जिले में सड़क हादसों के आंकड़ों में थोड़ी कमी आई थी. साल 2020 में हुए सड़क हादसों में 168 लोगों की मृत्यु हुई. वहीं 325 लोग घायल हुए. साल 2019 में 173 लोंगों की मौत हुई थी और 400 लोग घायल हुए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details