छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

पखांजूर इलाके में सड़क हादसे बढ़ गए हैं. गुरुवार को 2 सड़क हादसे हुए, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई है. वहीं एक अन्य बाइक चालक घायल हुआ है.

By

Published : Nov 20, 2020, 5:40 AM IST

Updated : Nov 20, 2020, 11:17 AM IST

one-person-died-in-two-road-accidents
अलग-अलग सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत

कांकेर: जिले में सड़क दुर्घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. पखांजूर क्षेत्र के गोण्डाहुर थाना इलाके में पिकअप और बाइक के बीच जबरदस्त टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि बाइक चालक बंकिम राय की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बंकिम राय गांव पिव्ही नंबर 54 से पखांजूर जा रहा था. इसी दौरान पिकअप के साथ जबरदस्त टक्कर हुई. इस हादसे में बंकिम राय की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पिकअप चालक ने गोण्डाहुर थाने में वाहन समेत सरेंडर कर दिया. गोण्डाहुर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें:'5 लोगों की मौत के मामले की न्यायिक जांच हो, स्मार्ट कार्ड होता तो कमलेश इलाज करा लेता'

दूसरी घटना भी गोण्डाहुर थाना इलाके के गांव पिव्ही नंबर 133 की है. हालांजुर गांव का पोल्ट्री व्यापारी बाइक से पखांजूर में मुर्गी लेने जा रहा था. इसी दौरान बाइक अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई और व्यापारी पुलिया के नीचे गिर गया. हादसे में पोल्ट्री व्यापारी का हाथ टूट गया है. पखांजूर सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया.

पढ़ें:कुण्डा को तहसील का मिले दर्जा, नहीं तो होगा उग्र आंदोलन: भाजपा

लगातार हो रहे हादसे

कांकेर जिले में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं. एक हफ्ते के अंदर कई सड़क हादसे हुए हैं. जिसमें कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. इन सड़क हादसों में 4 लोगों की जान भी चली गई है. बता दें कि जिले के चारामा में पिकअप और बस में टक्कर हुई, जिसमें दो लोगों की दर्दनाक मौत हुई थी. परतापुर क्षेत्र में सड़क हादसे में 10 साल के मासूम बच्चे का पैर टूट गया था. पखांजूर स्टेट हाईवे पर ऑटो और मोटरसाइकिल में जबरदस्त टक्कर में बाइक चालक की दर्दनाक मौत हुई थी.

Last Updated : Nov 20, 2020, 11:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details