छत्तीसगढ़

chhattisgarh

स्वच्छता मिशन का मजाक उड़ा रहा यह अस्पताल, विधायक ने लगाई फटकार

By

Published : Jun 28, 2019, 2:56 PM IST

Updated : Jun 28, 2019, 6:46 PM IST

कांकेर के सिविल अस्पताल पखांजुर में गंदगी का अम्बार लगा हुआ है. इसकी चिंता न तो हॉस्पिटल के स्टाफ को है न अधिकारियों को. मौके पर पहुंचे विधायक अनूप नाग ने अस्पताल की अव्यवस्था और गंदगी देख नाराजगी जताते हुए अस्पताल स्टाफ और अधिकरियों को जमकर फटकार लगाई

सिविल अस्पताल पखांजुर में गंदगी का अम्बार

कांकेर : सिविल अस्पताल पखांजुर में इस कदर गंदगी पसरी है कि यहां आकर अच्छा भला इंसान भी बीमार पड़ सकता है. हॉस्पिटल परिसर की सफाई को लेकर अस्पताल प्रशासन गंभीर नहीं है. वहीं जिन पर साफ-सफाई की जिम्मेदारी है, वो भी अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं.

सिविल अस्पताल पखांजुर में गंदगी का अम्बार

अस्पताल परिसर में शराब की बोतलें भी मिली हैं. जिस अस्पताल पर भरोसा कर लोग इलाज कराने पहुंचते हैं, वहां कचरे का अम्बार है. चोरों तरफ गंदगी है, लेकिन जिम्मेदार अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं. साफ-सफाई के अलावा जगह-जगह कचरे का अम्बार है, जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि कई माह से यहां साफ-सफाई नहीं हुई है.

विधायक ने किया अस्पताल का निरीक्षण
बारिश के आते ही यह अस्पताल बीमारियों का घर बनने को तैयार है. अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे क्षेत्र के विधायक अनूप नाग ने अस्पताल की अव्यवस्था और गंदगी देख नाराजगी जताते हुए अस्पताल स्टाफ और अधिकरियों को जमकर फटकार लगाई. विधायक ने अस्पताल परिसर में साफ-सफाई के निर्देश दिए हैं.

Last Updated : Jun 28, 2019, 6:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details