छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: नक्सली हमले में 15 जवान शहीद

नक्सलियों ने पुलिस की दो गाड़ियों पर IED ब्लास्ट किया है. नक्सलियों के हमले में 15 जवानों के शहीद हो गए हैं. गढ़चिरौली में नक्सली हमले के बाद छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट.

By

Published : May 1, 2019, 2:17 PM IST

Updated : May 2, 2019, 7:15 AM IST

नक्सली हमले में 15 जवान शहीद

कांकेर: जिले की सीमा से सटे महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सलियों ने पुलिस की दो गाड़ियों पर IED ब्लास्ट किया है. नक्सलियों के हमले में 15 जवान शहीद हो गए हैं. नक्सली हमले में एक ड्राइवर की भी मौत हो गई है.

नक्सली हमले में 15 जवान शहीद

गढ़चिरौली में हुए नक्सली हमले के बाद छत्तीसगढ़ में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. नक्सली हमले निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी है.

बताया जा रहा है, पुलिस की दो गाड़ियों में करीब 25 जवान सवार थे. जवान एक प्राइवेट जीप से सफर कर रहे थे. जीप में करीब 16 जवान सवार थे. हमले में सभी के शहीद होने की आशंका है. महाराष्ट्र के वित्त मंत्री ने हमले के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि, हमले में 15 जवानों के खोने की आशंका है.

सभी जवान पेट्रोलिंग के लिए निकले थे. तभी घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने उनपर हमला कर दिया. जिसमें 15 जवान शहीद हो गए हैं. वहीं कई जवान गंभीर रूप से घायल बताये जा रहे हैं.

इससे पहले आज सुबह ही नक्सलियों ने गढ़चिरौली में ही भारी उत्पात मचाया था. नक्सलियों ने यहां सड़क निर्माण में लगे 27 वाहनों को आग के हवाले कर दिया है.

Last Updated : May 2, 2019, 7:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details