छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Kanker : सहकारी समिति अध्यक्ष की लाठियों से पीटकर हत्या

कांकेर में एक बुजुर्ग की लाठियों से पीटकर हत्या कर दी गई.हमलावर ने घर में घुसकर वारदात की. इसके बाद भाग गया.हालांकि सबूत के तौर पर हमलावर का मोबाइल मौके पर ही छूट गया है.

By

Published : Mar 25, 2023, 2:23 PM IST

Updated : Mar 25, 2023, 3:47 PM IST

kanker crime news
बुजुर्ग की लाठियों से पीटकर हत्या

बुजुर्ग की लाठी से पीटकर हत्या

कांकेर :कांकेर जिले के धुर नक्सल प्रभावित क्षेत्र केसोकोड़ी में सहकारी समिति के अध्यक्ष की हत्या कर दी गई. गंभीर हालत में घायल सहकारी अध्यक्ष को अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ा. जिसने इस वारदात को अंजाम दिया है उनका मोबाइल मौके पर ही छूट गया.जिसकी मदद से अब पुलिस हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

कहां हुई वारदात :पुलिस के मुताबिक '' कोयलीबेड़ा विकासखंड के केसेकोड़ी बड़पारा निवासी पर जानलेवा हमला हुआ. प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति ढूंढा के अध्यक्ष सोनसाय दुग्गा की उम्र 62 साल थी. जिनकी लाठियों से पीटकर हत्या की गई है. घायल सोनसाय को ग्रामीणों ने इलाज के लिए कोयलीबेड़ा अस्पताल लाया. लेकिन स्थिति गंभीर होने के कारण उन्हें भानुप्रतापपुर भेजा गया.लेकिन बड़े अस्पताल तक पहुंचने से पहले ही केंवटी में सोनसाय ने दम तोड़ दिया.''


पत्नी ने बचाने की कोशिश की थी : जिस वक्त सोनसाय पर हमला हो रहा था उस वक्त उसकी पत्नी रमुला बाई ने आवाज सुनी.वो दौड़कर मौके पर आई और हमलावर से पति को बचाने की कोशिश की.लेकिन हमलावर ने उसे मौके से भगा दिया. रमुला बाई से छीना छपटी में आरोपी का मोबाइल मौके पर ही गिर गया था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. अब पुलिस पीएम रिपोर्ट और मोबाइल के आधार पर आरोपी तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

ये भी पढ़ें- डेढ़ महीने से लापता महिला का जंगल में मिला शव


अब तक जिले में कितनी हत्याएं : कांकेर जिले में हत्या और हत्या के प्रयास के आंकड़े चौंकाने वाले हैं. 2021 में हत्या के 28 प्रकरण दर्ज किए गए. 2022 में 25 प्रकरण हत्या के पुलिस में दर्ज हुए.

Last Updated : Mar 25, 2023, 3:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details