छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कांकेर: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन

By

Published : Jun 29, 2020, 7:57 PM IST

Updated : Jun 29, 2020, 11:44 PM IST

पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस ने कांकेर में धरना प्रदर्शन किया.इस दौरान कांग्रेसी नेता कोरोना के कहर के बीच जारी गाइडलाइन का पालन करना ही भूल गए और जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई.

protest of congress in kanker
कांग्रेस का धरना प्रदर्शन

कांकेर: पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम को लेकर कांग्रेस देश भर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. कांग्रेस नेताओं की मौजूदगी में कांकेर जिला मुख्यालय में भी धरना प्रदर्शन किया गया. जिसमें प्रदेश महामंत्री पीयूष कोसरे भी शामिल हुए. इस दौरान कांग्रेस के नेता कोरोना के डर से बेखौफ दिखे, सोशल डिस्टेंसिंग पालन तो दूर कई लोगों ने मास्क तक नहीं पहन रखा था.

कांग्रेस का धरना-प्रदर्शन

पेट्रोल और डीजल के दाम पिछले 20 दिनों में 18 बार बढ़ें है, जिसे लेकर कांग्रेस ने आज केंद्र सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया है. कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री और कांकेर जिले के प्रभारी पीयूष कोसरे ने कहा कि केंद्र सरकार कोरोना संकट के दौर में जब लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ी हुई है, तब पेट्रोल-डीजल में दाम बढ़ाकर लोगों की मुश्किलें और बढ़ा दी है. पहले यदि एक बार डीजल के दाम बढ़ जाते थे तो यहीं भाजपा के लोग सड़कों पर उतर आते थे और आज रोजाना दाम बढ़ रहे हैं और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छिपकर बैठे हुए हैं.

पढ़ें-जांजगीर-चांपा: आपस में भिड़े कांग्रेस कार्यकर्ता, स्थानीय नेता ने रायपुरवालों से कहा- 'यहां आपकी नेतागीरी नहीं चलेगी'

प्रदर्शन के दौरान लापरवाही

धरना-प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेता कोरोना के कहर के बीच जारी गाइडलाइन का पालन करना ही भूल गए और जमकर नियमों की धज्जियां उड़ाई गई. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन तो हुआ ही नहीं साथ ही कई लोगों ने इस दौरान मास्क भी नहीं पहना था. इस विषय पर पीयूष कोसरे से सवाल किया गया तो उन्होंने गलती स्वीकार भी की.

धरने की अनुमति पर भी सवाल

सबसे बड़ा सवाल यह है कि कोरोना के कारण जब सरकार ने खुद धरना प्रदर्शन और सभा पर प्रतिबंध लगा रखा है तो फिर कांग्रेस नेताओं को धरना प्रदर्शन की अनुमति आखिर प्रशासन ने कैसे दे दी.

Last Updated : Jun 29, 2020, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details