छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बीजेपी के इस सांसद को भारी पड़ सकती है सीएम की तारीफ

सांसद मोहन मंडावी से नाराज है बीजेपी आलाकमान

By

Published : Sep 5, 2019, 4:02 PM IST

Updated : Sep 5, 2019, 6:55 PM IST

सभा में मौजूद मोहन मंडावी (फाइल फोटो

कांकेर : 24 अगस्त को कांकेर में पिछड़ा वर्ग के आभार कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को भरी सभा में जन नायक बताने के साथ ही उनकी कृष्ण से तुलना करने वाले कांकेर से बीजेपी सांसद मोहन मंडावी से पार्टी आलाकमान बेहद खफा है.

सीएम भूपेश की तारीफों के पुल बांधने को लेकर भाजपा की ओर से मोहन मंडावी को नोटिस जारी किए जाने की खबर है. बता दें कि बुधवार को दंतेवाड़ा में उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी ओजश्वी मंडावी के नामांकन के दौरान भी मोहन मंडावी को बीजेपी के शीर्श नेतृत्व की ओर से फटकार लगाई गई है.

भारी पड़ सकती है सीएम की तारीफ

सांसद ने कहा नहीं मिला नोटिस
24 अगस्त को 27 प्रतिशत आरक्षण दिए जाने को लेकर कांकेर में पिछड़ा वर्ग ने आभार कार्यक्रम आयोजित किया था. यहीं सीएम भूपेश बघेल के साथ मंच पर बीजेपी सांसद मोहन मंडावी भी मौजूद थे. इस दौरान मोहन मंडावी ने सीएम के आरक्षण देने के फैसले पर खुशी जताते हुए उन्हें जननायक कहा था. इसके साथ ही उन्होंने सीएम की तुलना भगवान कृष्ण से की थी.

भरी सभा में भाजपा सांसद की ओर से सीएम की तारीफ करने की शिकायत शीर्ष नेतृत्व से की है. मोहन मंडावी के भाषण के वीडियो के साथ ये शिकायत की गई है, जिसके बाद अब मोहन मंडावी को बीजेपी की ओर से नोटिस जारी किए जाने की बात सामने आ रही है. हालांकि इस मामले में मोहन मंडावी का कहना है कि उन्हें कोई नोटिस नहीं मिला है.

Last Updated : Sep 5, 2019, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details