छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कलेक्टर के खिलाफ लामबंद हुआ आदिवासी समाज, FIR दर्ज करने की मांग

कांकेर कलेक्टर पर अधिकारी से बदसलूकी का एक और मामला सामने आया है. आदिवासी समाज ने कलेक्टर चौहान के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की है.

By

Published : Oct 3, 2019, 5:00 PM IST

Updated : Oct 3, 2019, 6:12 PM IST

अधिकारी से बदसलूकी का एक और मामला

कांकेर :कलेक्टर केएल चौहान के खिलाफ PWD के अधिकारी, कर्मचारियों के बाद अब आदिवासी समाज ने मोर्चा खोल दिया है. आदिवासी समाज ने कलेक्टर के खिलाफ कोतवाली थाने में लिखित शिकायत करते हुए आदिवासी अधिकारी को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए उन पर FIR दर्ज करने की मांग की है.

कलेक्टर के खिलाफ लामबंद हुआ आदिवासी समाज

कांकेर कलेक्टर पर एक बार फिर बदसलूकी के आरोप लगे हैं. सर्व आदिवासी समाज के जिलाध्यक्ष चन्द्रकांत धुर्वा ने कहा कि, 'अधिकारियों के साथ दुर्व्यवहार करना बिल्कुल भी सही नहीं है. ऐसा व्यवहार करने वाले अधिकारी को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा'. उन्होंने कहा कि, 'कलेक्टर को जल्द से जल्द कांकेर से नहीं हटाया जाता है, तो आदिवासी समाज उग्र आंदोलन करेगा.'

पढ़ें :कांकेर : एग्जिक्यूटिव इंजीनियर ने कलेक्टर पर लगाया अभद्रता करने का आरोप

PWD कर्मचारी के साथ भी हुई थी बदसलूकी

बता दें कि, PWD के अधिकारी, कर्मचारियों ने भी कलेक्टर के खिलाफ अभद्र व्यवहार करने की शिकायत की थी और वे दफ्तर में ताला जड़कर धरने पर बैठ गए थे.

पढ़ें :कांकेर: कलेक्टर के खिलाफ लामबंद हुए पीडब्ल्यूडी के अधिकारी, कार्यालय में जड़ा ताला

'कार्यपालन अभियंता के साथ नहीं हुई अभद्रता'

कार्यपालन अभियंता को 5 घंटे तक थाने में बैठाए जाने के मामले में थाना प्रभारी मोरध्वज देशमुख का कहना है कि 'कलेक्टर के आदेश पर उन्होंने कार्यपालन अभियंता डी राम को थाने में बैठाया था. डी राम के साथ किसी तरह का दुर्व्यवहार नहीं किया गया था. उन्हें बस थाने में बैठने को कहा गया था'.

Last Updated : Oct 3, 2019, 6:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details