छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कांकेर: पांच सालों बाद पुलिस की गिरफ्त में आए नगर पंचायत अध्यक्ष पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी

2014 में नगर पंचायत चुनाव के दौरान भगत सिंह चौक पर दो हमलावरों ने असीम राय पर गोली चलाई थी, जिसमें असीम राय गंभीर रूप से घायल हो गए थे.5 साल के बाद पुलिस ने गोलीकांड के दो आरोपी रिपन संधियाल, नरेश घोष को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Jun 28, 2019, 5:17 PM IST

आरोपी गिरफ्तार

कांकेर: जिले की पुलिस ने 2014 में पखांजुर के नगर पंचायत अध्यक्ष पर हुए जानलेवा हमला मामले की गुत्थी सुलझा ली है. फिलहाल पुलिस ने गोलीकांड के 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों ने भी अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है.

पांच सालों बाद पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

2014 में नगर पंचायत चुनाव के दौरान भगत सिंह चौक पर दो हमलावरों ने असीम राय पर गोली चलाई थी, जिसमें असीम राय गंभीर रूप से घायल हो गए थे. 5 साल के बाद पुलिस ने गोलीकांड के दो आरोपी रिपन संधियाल, नरेश घोष को गिरफ्तार किया है.

परिवार के साथ चल रहा था जमीन-विवाद
घटना के मुख्य आरोपी रिपन ने बताया कि असीम राय के साथ उसके परिवार का जमीन विवाद चल रहा था और असीम राय बार-बार उसकी मां से विवाद करता था, जिसके चलते उसने अपने साथी नरेश घोष के साथ मिलकर उसकी हत्या करने की नीयत से गोली चलाई थी, लेकिन असीम राय बच गया था.

हथियार बरामद नहीं हो सका
गोलीकांड को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने देसी कट्टा को नदी में फेंक दिया था, जिसकी तलाश की गई है, लेकिन 5 साल पहले की घटना होने के चलते हथियार बरामद नहीं हो सका है. थाना प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details