छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर युवक से रुपए मांगने वाली महिला गिरफ्तार

सिटी कोतवाली पुलिस ने युवक को ब्लैकमेल करने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है. महिला पर युवक से ढाई लाख रुपए की मांग करने और झूठे केस में जेल भेजने की धमकी देने का आरोप है.

By

Published : Jul 17, 2020, 9:52 PM IST

police station
थाना कोतवाली

कवर्धा: सिटी कोतवाली पुलिस ने एक महिला को ब्लैकमेलिंग के आरोप में गिरफ्तार किया है. पीड़ित युवक देवीचंद ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी कि रूबी खान नाम की महिला उसे बार-बार फोन कर ढाई लाख रुपए की मांग कर रही है. वहीं रुपए नहीं देने पर झूठे केस में फंसा देने की धमकी दे रही है.

ब्लैकमेलिंग की आरोपी महिला गिरफ्तार

देवीचंद नाम के एक युवक ने सिटी कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी कि कवर्धा गंगानगर में रहने वाली रूबी खान उससे रुपए की मांग कर रही है.

पढ़ें: शक में पिता बना 'हैवान', पीट-पीटकर ले ली बेटी की जान

युवक ने बताया कि, महिला से उसकी पहले से जान पहचान है. उसके घर पर आना-जाना भी रहा है, जिस पर युवक ने कई बार उसे मदद के तौर पर रुपये दिए हैं, लेकिन दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसके बाद महिला ने युवक से फोन पर ढाई लाख रुपया की मांग की है.

पढ़ें: कोरबा: नगर निगम के निर्माणाधीन पंप हाउस में चोरी करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

युवक ने बताया कि महिला उसे बार-बार झूठे केस मे फंसाने की धमकी दे रही है. कवर्धा पुलिस ने महिला के खिलाफ ब्लैकमेलिंग की धाराओं में केस दर्ज करने के साथ ही, उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत मिल गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details