छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा : 3 साल से कबाड़ में पड़ी वैक्यूम मशीन फिर हुई शुरू

तीन साल से खराब पड़ी वैक्यूम मशीन फिर से शुरू हो गई है. अब तक कवर्धा की जनता अपने खर्च से सेप्टिक टैंक की सफाई करवाती थी. लेकिन अब नगर-निगम की तरफ से सफाई कराई जाएगी.

By

Published : Dec 20, 2020, 8:11 PM IST

Vacuum machine
सेप्टिक टैंक की सफाई

कवर्धा: नगर पंचायत पंडरिया की जनता तीन साल से अपने खर्च पर सेप्टिक टैंक की सफाई करवाती थी. नगर पंचायत अध्यक्ष और उनकी टीम के प्रयास से जनता को अब सेप्टिक टैंक की सफाई के लिए पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे.

सेप्टिक टैंक की सफाई

पिछले तीन सालों से नगरपंचायत पंडरिया में वैक्यूम मशीन कबाड़ में पड़ी हुई थी. नगर की जनता सेप्टिक टैंक की सफाई करवाने के लिए अधिक पैसे खर्च कर बाहर से यह मशीन मंगवाते थे. इस कारण अनेक दिक्कतों का सामना भी करना पड़ता था. लेकिन अब समस्या खत्म हो गई. नगर पंचायत की तरफ से ऐसी मशीनों की व्यवस्था की गई है. जो अब सेप्टिक टैंक की सफाई का काम करेगी. इन मशीनों की मदद से शहर में सेप्टिक टंक की सफाई हो सकेगी. जिसका शहरवासियों ने स्वागत किया है.इस सफल प्रयास के कारण नगरपंचायत अध्यक्ष और उनकी टीम की प्रशंसा हो रही है. लोगों ने नगर पालिका अध्यक्ष और सीएमओ का आभार व्यक्त किया है.

यह सुविधा के शुरू होने से लोगों को काफी सहूलियतें मिलेंगी. जिससे उन्हें दूसरे शहरों से इसे मंगाने की जरूरत नहीं पड़ेगी और परेशान नहीं होना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details