छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Kawardha Crime News : अवैध संबंध के शक में भतीजे पर किया हमला, आरोपी चाचा गिरफ्तार

By

Published : Jul 6, 2023, 4:14 PM IST

Kawardha Crime News कवर्धा के छिरहा गांव में चाचा ने भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया. चाचा को शक था कि उसका चाची के साथ नाजायज संबंध है. इससे पहले की भतीजा कुछ समझ पाता चाचा ने वार कर दिया. इस हमले में भतीजा घायल हो चुका है. Uncle attacked nephew with knife

Kawardha Crime News
अवैध संबंध के शक पर भतीजे पर हमला

कवर्धा :सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में चाचा ने अपने ही भतीजे पर जानलेवा हमला कर दिया. इस हमले में भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे 112 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आरोपी चाचा को पुलिस ने शिकायत दर्ज होने के बाद गिरफ्तार कर लिया है. अवैध संबंध को लेकर शक घटना की वजह बताई जा रही है.

जानिए कहां की है यह घटना :ये पूरी घटना छिरहा गांव की है, जहां रहने वाले किशन बंजारे ने अपने ही भतीजे व्यास नारायण बंजारे पर जानलेवा हमला कर दिया है. इस हमले में भतीजे को गंभीर चोट आई है. दरअसल चाचा किशन बंजारे को शक था कि उसकी पत्नी के साथ भतीजे का नाजायज संबंध है. इस बात को लेकर कई बार घर में विवाद हो चुका था. लेकिन लोकलाज के डर से घर की बात घर में ही दबी रह गई. लेकिन भतीजा नहीं माना और एक बार फिर चाची के चक्कर में चाचा के घर आ पहुंचा. भतीजे को देखते ही चाचा का पारा हाई हो गया और उसने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया. युवक ने बचने की कोशिश की तो चाकू पीठ पर लग गया.

ग्राम छिरहा में किशन बंजारे नाम के व्यक्ति को अपनी पत्नी और भतीजे के बीचअवैध संबंध का शक था. किशन बंजारे ने अपने भतीजे व्यास नारायण बंजारे पर चाकू से हमला कर दिया है, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल का इलाज जिला अस्पताल में कराया जा रहा है. प्राथमिक उपचार के बाद घायल का बयान लिया जाएगा. वहीं आरोपी चाचा किशन बंजारे को गिरफ्तार कर लिया गया है.मोतीराम पटेल,सिटी कोतवाली प्रभारी

ग्रामीण की डंडे से मारकर हत्या आरोपी गिरफ्तार
शराब के विवाद में पत्नी ने ली पति की जान
कवर्धा में अवैध वसूली के आरोप में जिला श्रम अधिकारी निलंबित



इंसान के शक का कोई इलाज नहीं है. इस घटना में भी ऐसी ही बात सामने आ रही है. लेकिन घरेलू विवाद का इस तरह से जानलेवा हो जाना इस बात को दर्शाता है कि बिना सोचे समझे उठाया गया कदम कितना घातक हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details