छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Skeleton Found In Kawardha: तालाब किनारे गन्ना खेत में मिला नर कंकाल, इलाके में हड़कंप

By

Published : Jan 30, 2023, 5:58 PM IST

Updated : Jan 30, 2023, 6:03 PM IST

कवर्धा थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांव जमुनिया में सोमवार दोपहर 3 बजे तालाब किनारे गन्ना खेत में नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है.kawardha crime news

Skeleton Found In Kawardha
कवर्धा में मिला नरकंकाल

कवर्धा:कवर्धा थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र के गांव जमुनिया में नरकंकाल मिला है. तालाब किनारे गन्ना खेत में नरकंकाल बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर 3 बजे गन्ना खेत में किसान फसल काट रहा था. तभी आसपास शव की बदबू आने लगी. पास जाकर देखने पर सड़ी गली लाश के अवशेष और नर कंकाल मौजूद था. जिसके बाद ग्रामीण ने पुलिस को सूचना दी. इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई.

यह भी पढ़ें:Kawardha accident कवर्धा में आरक्षक की पुल से गिरकर मौत

शव के अवशेष की जांच जारी : वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव के पास से लोगों को दूर किया और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. वही घटनास्थल पर बबूल पेड़ पर फांसी का फंदा भी पुलिस को मिला है. इससे अनुमान लगाया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति किसी कारणवश बबूल पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या किया होगा. काफी दिन बीत जाने के कारण लाश सड़ गल कर नीचे गिर गई. फिलहाल पुलिस शव को फॉरेंसिक जांच के लिए भेजने की तैयारी कर रही है. आसपास सबूतों के आधार पर मृतक की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है.

पुलिस का बयान: एसपी लाल उमेद सिंह ने बताया कि "जमुनिया गांव में तालाब किनारे गन्ना खेत में एक नर कंकाल बरामद किया गया. नर कंकाल से उसकी पहचान लगा पाना मुश्किल है. इसलिए आसपास छानबीन की जा रही है. इससे उसकी पहचान हो सके. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी की जा रही है. जांच के बाद ही मामले का खुलासा हो पाएगा. फिलहाल अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक फांसी लगाकर आत्महत्या किया होगा. बाद में शव जमीन पर गिर गया."

पहले भी मिल चुका है नरकंकाल:ऐसा ही मामला 23 दिसबंर को आया था. जब कवर्धा के जंगल में नर कंकाल मिलने से हड़कंप मच गया था. यह नर कंकाल पत्रकार विवेक चौके का था, जो 41 दिनों से लापता था. घोर नक्सली क्षेत्र बोक्करखार के जंगल में यह नर कंकाल मिला था. कवर्धा में लगातार दूसरा ऐसे मामला आने से आस पास में लोगों में डर का माहौल है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

Last Updated : Jan 30, 2023, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details