छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

डोनेश राणा हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा, बच्चे का नहीं बल्कि बंदर का था कंकाल

डोनेश राणा अपहरण और हत्याकांड मामले में नया खुलासा हुआ है. बरामद किया गया कंकाल बच्चे का नहीं बल्कि जानवर का था.

By

Published : Mar 9, 2020, 9:23 PM IST

Updated : Mar 9, 2020, 9:31 PM IST

New twist in Donesh Rana murder case in kawardha
डोनेश राणा हत्याकांड मामला

कवर्धा : बहुचर्चित 9 वर्षीय डोनेश राणा अपहरण और हत्याकांड मामले में नया मोड़ आया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के 1 महीने बाद मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. दरअसल, पुलिस ने जिस कंकाल को मासूम डोनेश का कंकाल बताकर जांच के लिए भेजा था. वह कंकाल बच्चे का नहीं बल्कि बंदर का है.बता दें कि पुलिस ने कंकाल को जांच के लिए राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज भेजा था. जिसे अब दोबारा जांच के लिए रायपुर भेजा जाएगा.

डोनेश राणा हत्याकांड में चौंकाने वाला खुलासा

बता दें कि पूरा मामला सहसपुर लोहारा थाना अंतर्गत ग्राम बिरोड़ा का है. जहां मासूम डोनेश का अपहरण कर तीन आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी थी. आरोपियों ने फिरौती की मांग की थी. तीनों आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त में है.

गला दबाकर की थी हत्या

26 दिसंबर 2019 की शाम जब 9 वर्षीय डोनेश राणा अपने घर के बाहर अपने दोस्तों के साथ बैडमिंटन खेल रहा था. तभी आरोपी हेमन्त पाली बहला फुसलाकर गांव के स्कूल के अंदर ले गया. जहां अन्य आरोपी पहले से मौजूद थे. बच्चे ने चिल्लाना शुरू कर दिया, इस दौरान पकड़े जाने के डर से आरोपियों ने बच्चे का गमक्षा से गला दबाकर और पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी थी.

जंगल से बरामद किया था कंकाल

आरोपियों ने अपना जुर्म कबूलते हुए बताया था कि 'पैसे की लालच में उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर डोनेश राणा के कपड़े, जूट का बोरा, कंबल और पास के जंगल से कंकाल बरामद किया था.

Last Updated : Mar 9, 2020, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details