छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा के नक्सल प्रभावित इलाके में अज्ञात लोगों ने पेड़ काटकर किया रास्ता जाम

कवर्धा के नक्सल प्रभावित इलाके के लोग उस समय दहशत में आ गए जब कुछ अज्ञात लोगों द्वारा पेड़ काटकर मार्ग को रोक दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आस-पास छानबीन की

By

Published : Jul 19, 2019, 10:47 AM IST

सड़क पर पड़ा पेड़

कवर्धा़: जिले के घोर नक्सल प्रभावित इलाके में कुछ अज्ञात लोगों ने पेड़ काटकर रास्ता जाम करने की कोशिश की है. पुलिस के मुताबिक शरारती तत्वों द्वारा ग्रामीणों में दहशत फैलाने के इरादे से ऐसा किया गया है. वहीं ग्रामीणों का कहना है कि इसके पीछे नक्सलियों का हाथ है.

पेड़ काटकर किया रास्ता जाम

कवर्धा के नक्सल प्रभावित इलाके के लोग उस समय दहशत में आ गए जब कुछ अज्ञात लोगों द्वारा पेड़ काटकर मार्ग को रोक दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आस-पास छानबीन की. पुलिस की छानबीन के मुताबिक शरारती तत्वों पर आशंका जताई जा रही है. यह पूरा मामला तरेगांव थाना के बकेला-कुई मार्ग का है.

ग्रामीणों में दहशत
लोगों का कहना है कि पुलिस भले ही इस घटना को नक्सली वारदात मानने से इंकार कर रही हो लेकिन जिस इलाके में पेड़ काटकर मार्ग जाम किया गया था, वह इलाका नक्सल दृष्टिकोण से अतिसंवेदनशील माना जाता है. इसके पहले भी पुलिस-नक्सली मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया था. ऐसे में इस घटना से आस-पास के ग्रामीण दहशत में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details