छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा : IPL में सट्टा खिलाने वाला आरोपी सटोरिया गिरफ्तार

IPL मैच में सट्टा खिलाने वाले आरोपी बैधराज वर्मा को पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ा है. आरोपी के पास से 20 हजार रुपये नकद और 2 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

GAMBLER ARRESTED IN KAWARDHA
आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 9, 2020, 3:36 PM IST

कवर्धा : IPL मैच का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी बीच जिले में जुआरी भी एक्टिव हो गए हैं. जिले में आईपीएल मैच में सट्टा जोरों शोरों से लगाया जा रहा है. पुलिस टीम भी सटोरियों पर नजर बनाए रखी है. शहर में कार्रवाई के बाद अब ग्रामीण क्षेत्रों में सट्टा खिलाने वाले सटोरियों पर कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा के बोडला थाना में मुखबीर से सूचना मिली की ग्राम कुसुमघटा में एक व्यक्ति आईपीएल सट्टा खिला रहा है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आईपीएल में सट्टा खिलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम कुसुमघटा में बैधराज वर्मा अवैध रूप से पैसे कमाने के लिए सट्टा खिला रहा है.

पढ़ें: मोतीलाल वोरा के निधन की फैली झूठी खबर, खुद ट्वीट कर कहा जल्द लौटेंगे सबके बीच

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

बोड़ला पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी के घर छापेमारी की, जिसमें बैधराज वर्मा को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. आरोपी ने टीम चेन्नई सुपर किंग और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच के खिलाड़ियों के प्रदर्शन और टीम की जीत-हार पर सट्टा लगाया था. पुलिस ने आरोपी के पास से 20 हजार रुपये नगद और 2 मोबाइल फोन बरामद किए हैं. आरोपी के खिलाफ सट्टा-पट्टी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details