छत्तीसगढ़

chhattisgarh

पंडरिया में 21 बाइक के साथ चार जुआरी गिरफ्तार

By

Published : May 22, 2022, 5:11 PM IST

पंडरिया पुलिस ने बिरकोना में छापेमारी कर चार जुआरियो को गिरफ्तार किया है. पुलिस जुआरियों के पास से 4,62,200 रुपये के सामान जब्त किया है. जिसमें बाइक, नकद और 52 पत्ती ताश और तीन मोबाइल है.

accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

पंडरिया/कबीरधाम:पंडरिया पुलिस ने बिरकोना में छापेमारी कर चार जुआरियो को धर दबोचा है. पुलिस जुआरियों के पास से 35,200 रुपये,52 पत्ती ताश और 21 पीस बाइक, 3 पीस मोबाइल फोन बरामद किया है. जिसकी कुल कीमत 4,62,200 रुपये है. पंडरिया पुलिस को देखकर मौके से कुछ जुआरी भाग निकले.

यह भी पढ़ें: ससुराल गए पति को पत्नी नहीं दिखी, खुद पर पेट्रोल डालकर लगा ली आग

जुआरी के खिलाफ कार्रवाई:पंडरिया थाना प्रभारी मुकेश यादव के नेतृत्व में अवैध जुआ, सट्टा, अवैध शराब बिक्री और परिवहन पर अंकुश लगाने पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. इस क्रम में ग्राम बिरकोना में कुछ जुआरियों द्वारा 52 पत्ती ताश के माध्यम से रुपये-पैसे का दाव लगाकर जुआ खेल रहे थे. सूचना मिलते ही थाना प्रभारी के नेतृत्व में बिरकोना में छापेमारी कर चार जुआरी को गिरफ्तार कर लिया. जबकि कुछ मौके से फरार हो गए.

1.सुदामा बारमते (38) साकिन, बैरागपारा पंडरिया

2. पील्लू राम (46) साल साकिन, वार्ड नंबर 14 सड़क पारा, थाना पाण्डातराई

3. नवल कुमार ओगरे (27) साल, साकिन घोघरा पारा, पंडरिया

4. नरेन्द्र बंजारे(29) साल, साकिन, घोघरा पारा पंडरिया थाना

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज: आरोपीयों से कुल नगदी रकम 35,200/ रुपये, 52 पत्ती तास और घटना स्थल से 1 पीस दरी, 21 पीस मोटर साइकल जब्त किया. आरोपियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत अपराध केस दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details