छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा के अचानकपुर गांव में अज्ञात युवक की मिली लाश

कवर्धा के अचानकपुर गांव में एक अज्ञात युवक की लाश मिली है. युवक के गले में धारदार हथियार से काटने के निशान मिले हैं. हत्या की आशंका जताई जा रही है. ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी. पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jan 3, 2021, 9:00 PM IST

dead-body-of-unknown-youth-found-in-achanpur-village-of-kawardha
अचानकपुर गांव में अज्ञात युवक की मिली लाश

कवर्धा: लोहारा थाना क्षेत्र के अचानकपुर गांव के पास खेत पर एक युवक की लाश मिली है. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस के मुताबिक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. युवक के शरीर पर चोट के निशान हैं. हत्या के बाद लाश को फेंकने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

अचानकपुर गांव में अज्ञात युवक की मिली लाश

पढ़ें: रोहतक हॉरर किलिंग : आरोपी चाचा समेत चार लोग गिरफ्तार, एक फरार

पुलिस ने बताया कि अचानकपुर गांव में एक युवक की संदिग्ध हालात में लाश मिली है. ग्रामीणों ने सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी. लोगों ने बताया कि काम से लौटते वक्त लाश पर नजर पड़ी थी. गेहूं के खेत पर लाश पड़ी थी. पुलिस डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. आसपास के लोगों से पूछताछ कर छानबीन की जा रही है.

पढ़ें: बिलासपुर: 19 साल के युवक की खून से लथपथ लाश मिली

धारदार हथियार से युवक की हत्या

एएसपी अनिल सोनी ने बताया कि शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है. युवक के गले में धारदार हथियार से काटने के निशान मिले हैं. युवक की हत्या की आशंका है. पुलिस ने बताया कि हत्या यहां हुई है या कहीं और की गई है. पतासाजी की जा रही है. युवक के कपड़े में किसी भी तरह का पहचान पत्र नहीं मिला है. फिलहाल पुलिस तफ्तीश में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details