छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने पंडरिया में केंद्र सरकार के खिलाफ किया प्रदर्शन

पंडरिया में पेट्रोल-डीजल और खाद्य की बढ़ती कीमतों (Rising prices of petrol, diesel and ration) के विरोध में कांग्रेस ने केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया. बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता सड़कों पर उतर कर चक्काजाम किया.

Congress's performance against inflation
महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

By

Published : Jun 18, 2021, 9:16 PM IST

कवर्धाःपंडरिया कांग्रेस कमेटी के ब्लॉक अध्यक्ष नवीन जायसवाल के नेतृत्व में हरि नाला चौक पर सैकड़ों कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने 15 मिनट का सांकेतिक चक्काजाम किया. साथ ही मोदी सरकार के महंगाई पर नियंत्रण में विफलता को लेकर जोरदार हल्ला बोला.

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस का प्रदर्शन

कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने सड़क पर बैठकर हाथ में महंगाई की तख्ती लेकर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए नवीन जायसवाल ने कहा कि 100 दिनों में महंगाई कम करने का वादा करने वाली मोदी सरकार महंगाई कम करने में असफल साबित हुई. कांग्रेस का कहना है कि महंगाई कम नहीं होगी तो आंदोलन किया जाएगा. साथ ही भाजपा सांसदों के निवास का घेराव भी करेगी.

'मोदी सरकार ठगने का कर रही काम'

जिला युवा कांग्रेस महासचिव मनीष शर्मा ने कहा कि मोदी जनता को ठगने का काम कर रही है. महंगाई से आम आदमी के घर का बजट बिगड़ चुका है. युवाओं को न रोजगार मिल रहा है और न ही किसानों के फसल का उचित दाम मिल रहा है.

महंगाई के विरोध में कांग्रेस ने गरियाबंद में किया चक्काजाम


चक्काजाम में विधायक प्रतिनिधि गुरुदत्त शर्मा, जिला प्रवक्ता गौतम शर्मा, कुण्डा ब्लॉक उतर दिवाकर, जितेंद्र, मानने,रोमी खनूजा,सहित युवा कांग्रेस और एनएसयूआई (NSUI) के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details