छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

कवर्धा में सभी हाट और साप्ताहिक बाजार आगामी आदेश तक बंद

कवर्धा के सभी हाट बाजार और साप्ताहिक बाजार आगमी आदेश तक बंद रहेगा. जिला कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह आदेश दिए हैं. कलेक्टर ने गाइडलाइन जारी कर तत्काल प्रभाव से इसे लागू करने का निर्देश दिए हैं.

By

Published : Apr 7, 2021, 3:15 PM IST

कोरोना संक्रमण, Corona infection
सभी सप्ताहिक बजार आगामी आदेश तक बंद

कवर्धाः बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिले के सभी हाट बाजार और साप्ताहिक बाजार आगमी आदेश तक बंद रहेगा. कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा ने कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह आदेश दिए हैं. कलेक्टर ने गाइडलाइन जारी कर तत्काल प्रभाव से इसे लागू करने का निर्देश दिए हैं. उन्होंने सभी संबंधित अधिकारियों को बंद का कड़ाई से पालन सुनिश्चित कराने को कहा है.

कलेक्टर ने दिए कार्रवाई के आदेश

आदेश का उल्लंघन करने वालों पर भारतीय दंड संहिता 1860, महामारी अधिनियम विभिन्न धाराओं के तहत कठोर कार्रवाई की जाएगी. उल्लेखनीय है कि पिछले दस दिनों में जिले में कोरोना संक्रमण की गति फिर से तेज हुई है.

कोरोना पर मीटिंग खत्म, संक्रमण की रफ्तार रोकने को लेकर चर्चा

लोगों से नियमों का पालन करने की अपील

कलेक्टर ने बताया कि कोविड-19 नियंत्रण के संबंध में पूर्व लागू अधिकांश प्रतिबंधों में समय-समय पर छूट प्रदान की गई थी. लेकिन प्रतिबंध संबंधी आदेशों की समीक्षा की गई. इस दौरान वर्तमान में कोरोना पॉजिटिव प्रकरणों की संख्या में लगातार इजाफा देखा जा रहा है. बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए कुछ सख्ती करना प्रशासन की मजबूरी है. उन्होंने जिलेवासियों से अपील की है कि लोग नियमों का पालन करें. जिससे कोरोना संक्रमण को रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details