छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

यहां नहीं थम रहा खुदकुशी का सिलसिला, अब 16 साल की लड़की ने लगाई फांसी

कवर्धा जिले में इन दिनों फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है, अब तक जिले में अकाल से 35 मौतें हो चुकी हैं.

By

Published : Aug 24, 2019, 9:10 PM IST

नहीं थम रहा आत्महत्याओं का सिलसिला

कवर्धा:जिले के वनांचल क्षेत्रों में इन दिनों फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी कड़ी में कुकदूर थाना क्षेत्र में एक 16 साल की किशोरी की जंगल में पेड़ पर लटकती हुई लाश मिली है. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. ये पूरा मामला कुकदूर थाना क्षेत्र के खैरा गांव का है.

नहीं थम रहा आत्महत्याओं का सिलसिला

मामले की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने फौरन पुलिस विभाग को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पढ़ें : लूट की 8 वारदात को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

35 आकाल मौंते हई हैं
बता दें कि वनांचल इलाकों में इस तरह की घटना आम हो चुकी है. कुकदूर थाना क्षेत्र में अकाल मौत की घटना दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है, जिसमें ज्यादातर फांसी लगाकर आत्महत्या करने की घटना सामने आ रही है. कुकदूर थाना क्षेत्र में लगभग 35 अकाल मौंते हुई हैं, जिसमें अधिकतर खुदकुशी के मामले हैं. इसमें ज्यादातर नवजवान लोग ही मौत को गले लगाए हैं.

फांसी लगाकर की गई आत्महत्याएं
मामले में कवर्धा डीएसपी धनश्याम कामडे से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि अकाल मौत की घटना इस साल कुछ ज्यादा ही सामने आई है, इसमें फांसी के मामले ज्यादा है. पुलिस इसकी जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details