छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जशपुर: ईट भट्ठे में बुजुर्ग मुंशी की कुल्हाड़ी से हत्या, अज्ञात आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Aug 31, 2020, 12:47 AM IST

बोखी पंडरीपानी में ईट भट्ठे के बुजुर्ग मुंशी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अज्ञात आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस ने हत्या में इस्तमाल हुए कुल्हाड़ी को बरामद किया है.

murdered elderly scribe with ax
बुजुर्ग मुंशी की कुल्हाड़ी से हत्या

जशपुर: फरसाबहार थाना क्षेत्र में एक निजी ईट भट्ठे में वृद्ध मुंशी की खून से लतपत लाश मिली है. लाश मिलने की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई. इसकी सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम जांच में जुटी हुई है. वृद्व मुंशी को अज्ञात आरोपित ने कुल्हाड़ी से हमला कर मौत के घाट उतारा है. फिलहाल पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पढ़ें:सीएम बघेल के दफ्तर में कोरोना की दस्तक, ओएसडी और पीएसओ पॉजिटिव

दरअसल फरसाबहार थाना क्षेत्र के ग्राम बोखी पंडरीपानी में घटना हुई है. एसडीओपी योगेश देवांगन ने बताया कि गांव के रहने वाला 75 साल का सुखराम सिंह एक निजी ईट भट्ठे में मुंशी का काम किया करता था. रविवार छुट्टी का दिन होने के बाद भी एक ट्रेक्टर चालक वाहन लेकर ईट भट्ठा ईट लेने पहुंचा. यहां उसने मृतक को औधें मुंह जमीन पर लेटे हुए देखा. शरीर में किसी प्रकार की हलचल ना होता देख. चालक ने इसकी जानकारी वाहन मालिक जितेन्द्र प्रसाद शर्मा को दी. मौके पर पहुंचे जितेन्द्र ने मुंशी के शरीर के आसपास रक्त के निशान देखने के बाद मामले की सूचना फरसाबहार पुलिस को दी थी.

पढ़ें:आपदा काल में कोरोना मरीज से बदसलूकी, स्वास्थ्य विभाग पर उठे सवाल

पुलिस की टीम ने मौके का परीक्षण किया. शव का परीक्षण करने पर मृतक के गले में कुल्हाड़ी के गहरे जख्म पाए गए हैं. घटना की सूचना पर पत्थलगांव के एसडीओपी योगेश देवांगन और जशपुर से स्नीफर डॉग की टीम मौके पर पहुंची थी. पुलिस ने हत्या में इस्तमाल हुए कुल्हाड़ी को बरामद किया है. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details