छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सुनिए, जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की कांग्रेस वापसी पर क्या बोले सीएम बघेल और टीएस सिंहदेव

By

Published : Apr 21, 2019, 7:59 PM IST

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कांग्रेस वापसी की अटकलों पर फिलहाल विराम लगा दिया है.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव

जशपुरः प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से ही जेसीसी (जे) कार्यकर्ता कांग्रेस में वापसी की कोशिश कर रहे थे, जिससे कांग्रेस कार्यकर्ता खासे नाराज थे. इसे लेकर अब प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की कांग्रेस वापसी की अटकलों पर फिलहाल विराम लगा दिया है.

सीएम बघेल और टीएस सिंहदेव

बताया जा रहा है कि जोगी कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता कांग्रेस में प्रवेश की अफवाह फैलाकर मुख्यमंत्री समेत अन्य बड़े कांग्रेस नेताओं के साथ सोशल मीडिया फोटो शेयर कर रहे थे, जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं की काफी नाराजगी देखने को मिल रही थी. इसे लेकर कांग्रेस की बैठक में भी जमकर हंगामा हुआ था.

सीएम और सिंहदेव ने अटकलों पर लगाया विराम
जशपुर में जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की वापसी पर भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव ने विराम लगा दिया है. दोनों नेताओं ने स्पष्ट कर दिया है कि जब तक जिला कांग्रेस कमेटी के सारे पदाधिकारी और कार्यकर्ता की सहमति नहीं मिल जाती, तब तक किसी भी जोगी कांग्रेस कार्यकर्ता को पार्टी में शामिल नहीं किया जाएगा.

बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले पार्टी से नाराजगी के कारण जिले के कई कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा दिया था. हालांकि पार्टी ने उनके इस्तीफे को नामंजूर कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details