छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 7, 2020, 7:57 PM IST

ETV Bharat / state

जशपुर में युवक को लिफ्ट देना पड़ा महंगा, स्कूटी हुई पार

जशपुर में PWD के कर्मचारी की स्कूटी चोरी हो गई. कर्मचारी ने एक अज्ञात व्यक्ति को लिफ्ट दिया. उसके बाद वह व्यक्ति स्कूटी लेकर फरार हो गया.

Scooty theft in Jashpur
लिफ्ट मांगकर स्कूटी किया पार

जशपुर : जिले में स्कूटी चोरी की अजीबो-गरीब घटना सामने आई है. स्कूटी चालक पीडब्ल्यूडी कर्मचारी ने एक व्यक्ति को लिफ्ट दिया. लिफ्ट लेने वाले व्यक्ति ने मौका देखकर पीडब्ल्यूडी कर्मचारी की स्कूटी लेकर फरार हो गया. इस घटना में पुलिस ने चोरी का केस दर्ज किया है.

घटना जिले के बगीचा थाना क्षेत्र के सरईपानी की है. सरईपानी निवासी पीटर खाखा ने बगीचा थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित पीटर ने बताया कि वह PWD का कर्मचारी है. घटना वाले दिन शाम को वह अपनी स्कूटी को चलाते हुए अकेला घर आ रहा था. तभी ग्राम ढेंगुरजोर रोड में एक अज्ञात व्यक्ति ने उससे लिफ्ट मांगी.

पढ़ें : छत्तीसगढ़ कांग्रेस ने 'भारत बंद' का किया समर्थन, कृषि कानून रद्द करने की मांग

स्कूटी लेकर फरार हुआ युवक

कुछ दूर जाने के बाद पीटर ने लिफ्ट लेने वाले व्यक्ति से अपनी स्कूटी को ड्राइव करने के लिए कहा. पीटर स्कूटी के पीछे बैठ गया. दोनों जब सरईपानी मंदिर के पास पहुंचे, तो शराब लेने के लिए पीटर उतरा और शराब लेने लगा. जब वह बाहर आया तो लिफ्ट लेने वाला व्यक्ति स्कूटी समेत गायब हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी व्यक्ति और स्कूटी का कहीं पता नहीं चला तो पीटर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस आरोपी की खोजबीन में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details