छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Apr 19, 2019, 6:43 PM IST

ETV Bharat / state

छत्तीसगढ़ पहुंचे बीजेपी स्टार प्रचारक नितिन गडकरी, कांग्रेस पर साधा निशाना

नितिन गडकरी ने आज जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण और जशपुर के पत्थलगांव में चुनावी सभा को संबोधित किया.

नितिन गडकरी की चुनावी सभा

जशपुर/जांजगीर चांपाः लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा स्टार प्रचारक, केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी आज जशपुर और जांजगीर जिले में पहुंचे. जशपुर जिले के पत्थलगांव विधानसभा में उन्होंने आयोजित चुनावी सभा में भाजपा की रायगढ़ लोकसभा से प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में वोट की अपील की.

वीडियो.


दोनों जगहों पर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नितिन गडकरी ने कांग्रेस पर सीधा निशाना साधा. उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर कहा कि वे सांप्रदायिकता की राजनीति कर कांग्रेस को केंद्र सरकार की गद्दी तक पहुंचाना चाहते हैं.


गिनवाई उपलब्धियां
कांग्रेस को निशाना बनाने के बाद नितिन गडकरी ने रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी गोमती साय के पक्ष में वोट देने की अपील की. साथ ही मोदी सरकार की उपलब्धियां भी ये कहकर गिनवाईं कि जो काम पचास साल में नहीं हुआ, वो मोदी सरकार में हो गया. उन्होंने कहा कि आज मुझे ये बताकर खुशी हो रही है कि देश की तस्वीर बदल रही है, गंगा अविरल और निर्मल हो रही है, सड़क का निर्माण हो रहा है.


एनएच के मुद्दे पर क्या कहा

गडकरी ने कहा कि नेशनल हाइवे-43 के निर्माण के लिए हमारी भाजपा सरकार ने 1 हजार करोड़ का फंड उपलब्ध कराया. इस मौके पर राजा रणविजय सिंह जूदेव ने गडकरी की तारीफ की.


शिवरीनारायण में चुनावी सभा
नितिन गडकरी ने आज ही जांजगीर-चांपा जिले के शिवरीनारायण में भी चुनावी सभा की. इस दौरान नितिन गडकरी ने कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल और मोदी सरकार के 5 साल के कार्यकाल में अंतर बताया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details