छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

Firing On Contractor In Jashpur: जशपुर फायरिंग कांड का आरोपी गिरफ्तार, आपसी रंजिश में चलाई थी गोली

Firing On Contractor In Jashpur: जशपुर में आपसी विवाद में ठेकेदार पर पिस्टल चलाने के आरोप में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी और पीड़ित का पहले से ही पैसे की लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. पीड़ित की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 22, 2023, 7:40 PM IST

Jashpur Crime news
जशपुर क्राइम न्यूज

जशपुर:जशपुर में ग्रामीण यात्रिकी विभाग में आपसी विवाद में फायरिंग का मामला सामने आया है. इस गोलीकांड के बाद जशपुर में हड़कंप मच गया था. उसके बाद पुलिस ने कार्रवाई की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस केस की जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी और पीड़ित दोनों ही ठेकेदारी का काम करते हैं. दोनों के बीच पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. आरोपी के पास से पुलिस ने एक लाइसेंसी पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, एक खाली खोखा के साथ कार को जब्त किया है.

ये है पूरा मामला:ये पूरा मामला जशपुर के दुलदुला थाना क्षेत्र का है. दुल्दुला थाना क्षेत्र के पतराटोली निवासी रवीन्द्र गुप्ता और शहर के बिरसामुंडा चौक के निवासी चंदन गुप्ता के बीच पहले से ही पैसों की लेनदेन को लेकर विवाद था. इस बीच गुरुवार की शाम ग्रामीण यांत्रिकी विभाग में दोनों का आमना-सामना हो गया. दोनों आपस में भिड़ गए. इस दौरान रविंद्र गुप्ता ने कार से पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी. घटना की शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने ठेकेदार रविंद्र गुप्ता और उसके वाहन चालक को हिरासत में ले लिया.

घटना गुरुवार शाम की है. पीड़ित ठेकेदार चंदन गुप्ता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. चंदन गुप्ता ने रविंद्र गुप्ता से अपने बकाया पैसों की मांग की. इस पर वो भड़क गया और मारपीट करने लगा. रविन्द्र गुप्ता ने अपने पास रखे पिस्टल से हत्या करने की नीयत से पीड़ित चन्दन गुप्ता पर गोली चला दी. हालांकि वो बच गया. आरोपी रविन्द्र को गिरफ्तार कर लिया गया है. -रवि शंकर तिवारी, थाना प्रभारी

Attack On Bjp Leader in bijapur: भाजपा जिला उपाध्यक्ष पर जानलेवा हमला, भतीजे का झाड़फूंक करवाने आए युवक ने चाकू से किया वार
Jashpur Crime News: शराब के लिए पैसे नहीं देने पर बेटे ने किया मां का मर्डर
Jashpur Crime News : झोलाछाप डॉक्टर के गलत इलाज ने ली युवती की जान, इंजेक्शन लगाते ही युवती की मौत !

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया और पूछताछ की. आरोपी ने जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत शिकायत दर्ज कर न्यायिक रिमांड पर उसे भेज दिया गया है. पुलिस ने आरोपी के पास से लाइसेंसी पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, एक खाली खोखा और एक कार जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details