छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

जशपुर: मवेशी तस्करी कर रहे 4 आरोपी गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ से ले जा रहे थे झारखंड

जशपुर में मवेशी तस्करों के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में तपकरा पुलिस ने मवेशी तस्करी कर रहे 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. आरोपियों के पास से 34 मवेशी बरामद किया गया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 5:53 PM IST

accused arrested
आरोपी गिरफ्तार

जशपुर: तपकरा पुलिस ने मवेशी तस्करी के मामले में एक बार फिर एक्शन लिया है. छत्तीसगढ़ से झारखंड मवेशी तस्करी कर रहे 4 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों में एक नाबालिग शामिल है. साथ ही पुलिस ने ट्रक से 34 मवेशियों को बरामद किया है.

तपकरा थाना प्रभारी बंश नारायण शर्मा ने बताया कि सूचना मिली थी कि कुछ लोग छत्तीसगढ़ के डभरा क्षेत्र से मवेशियों को ट्रक में भरकर झारखंड के लोहरदगा ले जा रहे हैं. सूचना के आधार पर फरसाबहार मार्ग पर ईब नदी के पास पुलिस ने ट्रक का इंतजार किया. जिसके बाद चिटका पुल के पास ट्रक को रोका गया और उसकी तलाशी ली गई. ट्रक में 34 मवेशी बरामद किए गए.

झारखंड के रहने वाले हैं सभी आरोपी
पुलिस ने आगे की कार्रवाई करते हुए सभी मवेशियों को जब्त किया और पशुओं को क्रूरतापूर्वक ठूंसकर ले जा रहे ट्रक चालक समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया. आरोपियों में ट्रक चालक कादिर अंसारी, सहयोगी शमशाद अंसारी, सज्जाद अंसारी और एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस की गिरफ्त में आए सभी आरोपी झारखंड के लोहरदगा के नगरी थाना इलाके के रहने वाले हैं. पुलिस ने परिवहन कर रहे ट्रक को भी जब्त कर लिया है.

पढ़ें-IMPACT: सहकारी बैंक में जाम छलकाने वाला कर्मचारी हुआ निलंबित

मवेशी तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी
जिले में मवेशी तस्करों के खिलाफ पुलिस का एक्शन लगातार जारी है. एक महीने के भीतर पुलिस ने यह तीसरी बड़ी कार्रवाई की है. इससे पहले तपकरा थाना के करडेगा चौकी में तपकरा और कुनकुरी की संयुक्त पुलिस टीम ने ओडिशा से झारखंड तस्करी कर रहे आरोपियों को पकड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details