छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रायगढ़ के पूर्व महापौर ने PM मोदी के लिए किया अमर्यादित भाषा का प्रयोग

प्रदर्शन के दौरान रायगढ़ के पूर्व महापौर अपना आपा खो बैठे और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया है.

By

Published : Jul 20, 2019, 7:12 PM IST

Updated : Jul 20, 2019, 7:28 PM IST

प्रदर्शन करते कांग्रेस कार्यकर्ता

जशपुर: केंद्र सरकार के की नीतियों की विरोध में प्रदर्शन के दौरान रायगढ़ के पूर्व महापौर जेठूराम मनहार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया.

पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि, 'छत्तीसगढ़ के किसान और मजदूर उन्हें ऐसे श्राप दे देंगे कि उनके वंश का नाश हो जाएगा'. मनहर यहीं नहीं रूके, भाषाई मर्यादा को लांघते हुए उन्होनें कहा कि 'उनका तो वंश ही नहीं है तो नाश कहां होगा, लेकिन उन्हें यह अहसास हो जाएगा कि छत्तीसगढ़ के लोग जो बोलते है वो फलता है'.

लालजीत राठिया ने भी की थी टिप्पणी
लोकसभा चुनाव के दौरान भी प्रधानमंत्री को लेकर कांग्रेस के प्रत्याशी और धरमजयगढ़ के विधायक लालजीत राठिया की एक विवादित टिप्पणी को लेकर बवाल हुआ था, जिसमे वे प्रधानमंत्री को फांसी देने की अपील करते हुए नजर आए थे. विडियो के सामने आने के बाद कुनकुरी के एसडीएम और राजस्व नि​रीक्षक पर कार्रवाई की गाज भी गिरी थी.

प्रदर्शन कर रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता
बता दें कि प्रदेश भर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से केंद्र सरकार की नीतियों के विरोध के साथ ही PDS की राशि और मिट्टी तेल कोटे में केन्द्र सरकार की तरफ से की गई कटौती सहित पांच सूत्रीय मांग को लेकर प्रदर्शन किया.

सरकार पर साधा निशाना
बस स्टैंड के पास मौजूद जिला कांग्रेस कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने अलग-अलग समस्याओं को लेकर सरकार को जमकर कोसा. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने बढ़ती मंहगाई के साथ केरोसिन के कोटे में की गई कटौती को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने केन्द्र सरकार पर ताबड़तोड़ जुबानी हमले किए.

Last Updated : Jul 20, 2019, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details